logo-image

Sai Pallavi ने फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन ठुकराया, बगैर मेकअप की शूटिंग

साई पल्लवी (Sai Pallavi) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं

Updated on: 09 May 2022, 11:47 AM

highlights

  • साई पल्लवी आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं
  • साई पल्लवी फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन ठुकरा चुकी हैं

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस साई पल्लवी (Sai Pallavi) आज अपना 30वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. 9 मई 1992 को कोटगिरी में जन्मीं साई पल्लवी (Sai Pallavi) ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है. साई पल्लवी (Sai Pallavi) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. साई पल्लवी आज भले ही फेमस एक्ट्रेस हैं मगर वो एक्ट्रेस से पहले एक डॉक्टर भी हैं. 'लव स्टोरी' (Love Story) जैसे सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकीं साई पल्लवी की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जो फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन ठुकरा चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan के चक्कर में Salman को हुई जेल!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sai Pallavi (@saipallavi.senthamarai)

साई पल्लवी ज्यादातर फिल्मों में बिना मेकअप ही नजर आती हैं. जानकारी के मुताबिक, साई पल्लवी दो करोड़ की फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन ठुकरा चुकी हैं. साई पल्लवी ने कॉस्मेटिक के बारे में कहा था कि वो कभी भी सुंदर दिखने के लिए मेकअप का इस्तेमाल नहीं करतीं और ऐसे प्रसाधनों को प्रमोशन भी नहीं करना चाहती जो लोगों को भ्रमित करें. साई पल्लवी का मानना है कि आप नेचुरल ही खूबसूरत होते हैं जिसके लिए मेकअप की जरूरत नहीं है.

साई पल्लवी (Sai Pallavi) फिल्म 'प्रेमम' में बिना मेकअप नजर आई थीं. फिल्म 'Fidaa' से साल 2017 में साई पल्लवी ने तेलुगु इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. साई पल्लवी को बॉलीवुड से भी प्यार है उन्हें ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बहुत पसंद हैं. एक इंटरव्यू के दौरान साई पल्लवी ने बताया था कि वो माधुरी और ऐश्वर्या की फैन हैं.