logo-image

Salman khan एग्जाम में पास होने के लिए आजमाते थे तरह- तरह के हथकंडे...

दबंग खान (Salman khan) के पिता सलीम खान ने अपने तीनों बेटे के एक नहीं कई राज खोले हैं.

Updated on: 06 Mar 2022, 09:49 AM

मुंबई:

सलमान खान (Salman khan) बॉलीवुड के जाने मानें एक्टर हैं. उनको आज फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए लंबे अरसे हो गए हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर फिल्में की हैं. एक्टर की फैंन फोलोइंग करोड़ो की तदाद में है. एक्टर के फैंस काफी ज्यादा उनकी हर छोटी बड़ी बात पर नजर बनाए रखते हैं. चाहें वो उनकी कोई पुरानी बात क्यों ना हो. भाईजान के फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े हर किस्से जानने के लिए काफी एक्साइटेड होते हैं. हालही में उनसे  जुड़ा हुआ एक किस्सा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए -  भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह अपनी इन तस्वीरों और वीडियोज से हो रही हैं वायरल

आपको बताते चले कि दबंग खान के पिता सलीम खान ने अपने तीनों बेटे के एक नहीं कई राज खोले हैं. दरअसल, सलीम खान  सलमान अरबाज़ और सोहैल  के साथ कपिल शर्मा (Kapil Sharma Show) के शो पर पहुंचे थे. जिसमें उन्होंने खुलासा किया है. सलीम खान (Salim Khan) ने तीनों बेटों को लेकर कहा था, 'जब यह तीनों स्कूल में पढ़ते थे तो गणेश नाम का एक व्यक्ति आए दिन मेरे घर में आने लगा. उसे देखते ही घर में उसकी खातिरदारी होने लगती. यह तीनों उसके आसपास मंडराते. जिसके पीछे का राज उन्होंने सभी से शेयर किया था. 

Salman khan एग्जाम में पास होने के लिए आजमाते थे तरह- तरह के हथकंडे

बता दें, सलीम खान ने आगे कहा, सलमान खासतौर पर उसकी आव-भगत में लगे रहते. ये देखकर मेरे दिमाग में कुछ खटकता था. मैंने सोचा इस आदमी की मेरे घर में मुझसे ज्यादा पूछ परख होने लगी. ऐसे में आखिर माजरा क्या है? जब मैंने पता लगाया तो पता चला कि वह गणेश इन लोगों को लीक पेपर लाकर देता था जिससे यह लोग एग्जाम में चीटिंग कर पास हो पाएं. पिता की बात सुनकर भाईजान बताया मैंने पास होने के लिए ऐसा किया था और जोर-जोर से हंसने लगे थे. इसके साथ ही दबंग खान को लेकर कहा जाता है कि वो बच्चपन से शरारती हैं. जिसका खुलासा उनके पिता ने किया है.