logo-image

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह अपनी इन तस्वीरों और वीडियोज से हो रही हैं वायरल

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) लगातार चर्चा में बनी है. वो किसी ना किसी वजह से खबरों में आ जाती हैं. अक्सर वो लोगों से अलग कुछ शेयर करती हुई नजर आती हैं. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं.

Updated on: 06 Mar 2022, 08:27 AM

मुंबई:

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) लगातार चर्चा में बनी है. वो किसी ना किसी वजह से खबरों में आ जाती हैं. अक्सर वो लोगों से अलग कुछ शेयर करती हुई नजर आती हैं. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. भोजपुरी क्वीन को लाइमलाइट में आने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं होती है. अक्षरा सिंह एक शानदार अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक जानी-मानी सिंगर भी हैं. उनके अंदाज को देखने के लिए फैंस भी पलके बिछाए बैठे रहते हैं. अक्षरा के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है. इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. 

भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह पोस्ट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)


आपको बताते चले कि एक्ट्रेस को बॉलीवुड में भी चांस मिल रहा है. ऐसी लगातार खबरें आ रही हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में एक्ट्रेस निर्माताओं की पहली पसंद हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और धाकड़ अंदाज के जरिए लोगों के दिल में जगह बनाई.  उनका फोटोशूट (Akshara Singh Photoshoot) सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होता रहता है. वो हर लुक में कहर ढाती हैं. इसके साथ फैंस को उनका धाकड़ अंदाज भी खूब पसंद आता हैं. एक्ट्रेस के सोशल मीडिया को खोलकर आप देखेंगे तो आपको एक से बढ़कर एक तस्वीर देखने को मिलेगी. उनकी किसी भी तस्वीर को देखने के बाद कोई उनकी तारीफ करने से खुदको रोक नहीं सकता है. आए दिन अक्षरा की नई-नई फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं.

यह भी जानिए -  Poonam Pandey ने बताया कैसे उन्होंने अपने भाई-बहन को किया सेटल ?