logo-image

Poonam Pandey ने बताया कैसे उन्होंने अपने भाई-बहन को किया सेटल ?

पूनम पांडे (Poonam Pandey Lockup) ने शो में स्ट्रगल के दिनों को याद किया है. जिसमें वो काफी ज्यादा इमोशनल भी नजर आईं.

Updated on: 11 Apr 2022, 11:58 AM

मुंबई:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपने नये शो लॉकअप को होस्ट करने में लगी हुई हैं. एक्ट्रेस शो में अपना धाकड़ अंदाज दिखाते हुए नजर आ रही हैं. शो लॉकअप इन दिनों खूब सुर्खियों में भी बना हुआ है. शो के सारे सदस्य एक नहीं कई कांट्रोवर्सी का हिस्सा रह चुके हैं, इन्हीं में से एक हैं पूनम पांडे (Poonam Pandey). उनको लेकर पहले भी बहुत कुछ कहा जा चुका था कि वो जो कुछ करती हैं वो पब्लिक स्टंट्स के लिए करती हैं.  ज्यादातर लोग उन्हें कांट्रोवर्सी के चलते ही जानते हैं. लेकिन हालही के एक एपिसोड में एक्ट्रेस बहुत कुछ खुलासा किया है.

पूनम पांडे हुई वायरल - 

आपको बता दें, पूनम पांडे (Poonam Pandey Lockup) ने शो में स्ट्रगल के दिनों को याद किया है. जिसमें वो काफी ज्यादा इमोशनल भी नजर आईं.  वहीं एक्ट्रेस ने कहा कि वो काफी सिंपल से फैमिली आती हैं जहां हर छोटी चीजों के लिए स्ट्रगल करना पड़ता है. उन्होंने आगे कहा, उनकी मां ने काफी स्ट्रगल किया है. पूनम (Poonam Pandey Photos) ने इमोशनल होकर बताया जब उनके पास खाने तक के पैसे नहीं हुआ करते थे तो वह नमक के पानी से चावल खाया करते थे.

यह भी जानिए -  हेमा मालिनी के लिए करण जौहर ने किया ऐसा काम, सुनकर खड़े हो जाएंगे आपके कान

बता दें कि पूनम (Poonam Pandey) ने शो पर माना कि उन्होंने कई चीजों के लिए पब्लिक स्टंट किया है. लेकिन उन्हें गर्व है कि आज उनके भाई-बहन उनके कारण सेटल हैं. एक्ट्रेस ने कहा, उन्हें फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या कहते हैं, वह अपनी लाइफ अपनी शर्तों पर जीना पसंद करती हैं. उनकी बातों को सुनकर लॉकअप के सभी सदस्य ने उनके लिए तालियां बजाईं.