logo-image

इस प्रोड्यूसर के बेटे को डेट कर रही हैं सलमान की एक्ट्रेस सई मांजरेकर

सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) में नजर आई थीं जिसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था. सई मांजरेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं

Updated on: 28 Jan 2022, 06:04 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वालीं डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) की बेटी सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) इन दिनों सुर्खियों में हैं. जिसकी वजह है उनका कथित रिलेशनशिप. एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) सुभान नाडियाडवाला को डेट कर रही हैं जो फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला के बेटे हैं. पैपराजी के कैमरों में भी दोनों अक्सर कभी लंच तो कभी डिनर डेट पर कैद हुए हैं.

यह भी पढ़ें: Badhaai Do Song : फिल्म के टाइटल ट्रैक में दिखे राजकुमार और भूमि के जबरदस्त ठुमके

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar)

हाल ही में दोनों को साथ में स्पॉट किया गया और इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स से कहा कि उनकी साथ में तस्वीरें क्लिक ना करें. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पहले सुभान नाडियाडवाला ने कैमरे के लिए पोज दिया और बाद में सई कैमरे ने कैमरे के सामने पोज दिया. सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) और सुभान एक ही गाड़ी से पहुंचे थे. दोनों अक्सर साथ में वक्त बिताते दिखते हैं. हालांकि अब तक दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiee M Manjrekar (@saieemmanjrekar)

सई मांजरेकर फिल्म ‘दबंग 3’ (Dabangg 3) में नजर आई थीं जिसका निर्देशन प्रभुदेवा ने किया था. सई मांजरेकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती हैं. आने वाले समय में सई मांजरेकर फिल्म 'मेजर' में नजर आने वाली हैं. फिल्म में सई के साथ अदिवि शेष लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन पर आधारित है. शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शोभिता धूनिपाला, प्रकाशराज, रेवती जैसे सितारे हैं. फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु और मलयालम भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा.