News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

Badhaai Do Song : फिल्म के टाइटल ट्रैक में दिखे राजकुमार और भूमि के जबरदस्त ठुमके

फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ की सीक्वल है. जो उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 01 Feb 2022, 05:21:06 PM
badhai do song

'Badhaai Do' के टाइटल ट्रैक में दिखे राजकुमार और भूमि के जबरदस्त ठुमके (Photo Credit: फोटो- @Zee Music Company youtube video grab)

नई दिल्ली:  

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की जोड़ी फिल्म 'बधाई दो' (Badhaai Do) से दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है. ट्रेलर रिलीज के बाद से फिल्म काफी सुर्खियों में है. वहीं आज फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज रिलीज हुआ है जो दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा है. 'बधाई दो' (Badhaai Do) के इस टाइटल ट्रैक को देखकर आपके चेहरे पर भी हंसी आ जाएगी. गाने की बीट ऐसी है कि कोई भी अपने कदमों को डांस करने से रोक नहीं पाएगा. गाने में राजकुमार राव और भूमि शादी के कपड़ों में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 'Bawarchi' बने Akshay Kumar का Video वायरल, ससुर राजेश खन्ना को किया याद

टाइटल ट्रैक के वीडियो में शादी का माहौल है जहां राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर स्टेज पर नजर आ रहे हैं और शादी में आए मेहमान उन्हें बधाई दे रहे हैं. गाने में राजकुमार राव का डांस फ्लोर पर आपको देसी डांस भी दिखेगा जिसमें भूमि भी उनका साथ देती हैं. शादी के माहौल की मस्ती से भरे इस गाने में पूरी स्टारकास्ट एक साथ मौजूद है. इसे गाया है नकाश अजीज ने और संगीत दिया है तनिष्क बागची ने. गाने के लिरिक्स वायु ने लिखे हैं.

हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी फिल्म, सिनेमाघरों में इस साल रिलीज होने वाली है, जिसमें पारिवारिक मनोरंजन देखने को मिलने वाला है. फिल्म 2018 में आई आयुष्मान खुराना और सान्या मल्होत्रा की ‘बधाई हो’ की सीक्वल है. जो उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी. फिल्म में राजकुमार और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के अलावा सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे और शशि भूषण जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं की कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है. फिल्म 11 फरवरी को रिलीज हो रही है. 

First Published : 28 Jan 2022, 04:50:32 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.