logo-image

NCB की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के 15 नामों का किया खुलासा, बड़े ऑपरेशन की तैयारी में एजेंसी

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को करीब 15 सेलेब्स के नाम बताए हैं जो अब रडार पर हैं

Updated on: 11 Sep 2020, 04:13 PM

नई दिल्ली:

मुंबई की एक विशेष कोर्ट ने शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा दायर ड्रग्स मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शौविक चक्रवर्ती और चार अन्य की जमानत याचिका खारिज कर दी है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था और 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. रिया ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को करीब 15 सेलेब्स के नाम बताए हैं जो अब रडार पर हैं.

इस सेलेब्रिटी पर ड्रग लेने और प्रिक्योर करने का आरोप है. ये सभी सेलेब्स B श्रेणी के हैं. लॉकडाउन में सुशांत सिंह राजपूत के घर से रिया के घर पर एक कोरियर भेजा गया था. सुशांत के घर से कोरियर बॉय को दीपेश सावंत ने कोरियर दिया था और रिया के घर पर शौविक ने कोरियर बॉय से कोरियर लिया था. इस में आधा किलो बड्स था. बड्स वाला कोरियर पकड़ा न जाये इसलिए उस कोरियर के पैकेट में कुछ घर का सामान भी पैक किया गया था.

यह भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती के बहाने अंकिता लोखंडे और शिबानी दांडेकर के बीच सोशल मीडिया वॉर

खबरों के मुताबिक, ये कोरियर अप्रैल के बीच मे भेजा गया था. लॉकडाउन में चेकिंग के दौरान ये बड्स का पैकेट पकड़ा ना जाए इसलिए कोरियर से बड्स का पैकेट मंगाया गया. कोरियर बॉय ने दीपेश सावंत और शौविक को पहचाना भी है और कोरियर बॉय की फोन कॉल डिटेल्स भी शौविक और दीपेश सावंत से मिली है.

यह भी पढ़ें: कल और परसों कोर्ट की छुट्टी, 3 दिन और जेल में कटेगी रिया चक्रवर्ती की रातें

बता दें कि आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के एडवोकेट सतीश मानशिंदे ने बताया कि सभी छह आरोपियों को जमानत दिलाने के लिए वह अगले सप्ताह बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख कर सकते हैं. मानशिंदे ने मीडिया से कहा, 'एक बार हमें एनडीपीएस विशेष कोर्ट के आदेश की एक प्रति मिल जाए, तो हम बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख करने के बारे में अगले सप्ताह फैसला करेंगे.' आगे राहत मिलने तक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) मुंबई की भायखला जेल में रहेंगी.