logo-image

सुशांत की डायरी के पन्ने कर रहे हैं ये इशारा, रिया चक्रवर्ती आखिर क्यों कर रही शेयर

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सोशल मीडिया पर एक डायरी का पन्ना वायरल किया है जिसमें सुशांत की हैंडराइटिंग में रिया के परिवार वालों के लिए तारीफ लिखी नजर आ रही है

Updated on: 08 Aug 2020, 12:48 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) अब विक्टिम कार्ड खेल रही हैं. बीते दिनों रिया का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो कह रही थीं कि उनको इस केस में फंसाया जा रहा है और सत्य की जीत होगी. वहीं सूत्रों के मुताबिक अब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सोशल मीडिया पर एक डायरी का पन्ना वायरल किया है जिसमें सुशांत की हैंडराइटिंग में रिया के परिवार वालों के लिए तारीफ लिखी नजर आ रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस पन्ने पर सबसे ऊपर लिखा है 'आभार सूची' जिसके बाद कई लोगों का सुशांत ने आभार व्यक्त किया है. आगे देंखें इस लिस्ट में सुशांत ने क्या लिखा है.

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने शेयर की सुशांत की मां की तस्वीर, लिखा ये इमोशनल पोस्ट

  1. मैं अपने जीवन के लिए आभारी हूं .
  2. मैं अपने जीवन में लीलू का आभारी हूं.
  3. मैं अपने जीवन में बिबू के लिए आभारी हूं.
  4. मैं अपने जीवन में सर के लिए आभारी हूं.
  5. मैं अपने जीवन में मैम के लिए आभारी हूं.
  6. मैं अपने जीवन में फज के लिए आभारी हूं.
  7. मैं अपने जीवन में सभी प्यार के लिए आभारी हूं.

इस पोस्ट के बारे में बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के भाई को लीलू बुलाते थे. वहीं रिया को बिबू. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का मां को सुशांत मैम कहते थे, वहीं रिया के पिता को सर कहकर बुलाते थे.

यह भी पढ़ें: रात 11 बजे शादी का फैसला किया, 12 बजे पंडितजी को सेट किया और सुबह हो गई शादी, जानें किसके हैं ये रोचक किस्से

इस पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने डॉगी फज का भी आभार व्यक्त किया है. बता दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के पिछले एक साल के फोन कॉल डिटेल्स सामने आए हैं जिसमें कई बड़े खुलासे हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक इस डिटेल में पता चला कि रिया ने अपने पिता से 1192 बार बात की, अपने भाई से 1069 बार बात की, सुशांत से 145 बार बात हुई, सैमुएल मिरांडा से 287 बार बात हुई, श्रुति मोदी से 791 बार बातचीत हुई, सिद्धार्थ पीठानी से 100 बार बातचीत हुई, दीपेश सावंत से 41 बार बातचीत हुई.