logo-image

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor की शादी की तारीख हुई पक्की! इस महीने लेंगे सात फेरे

रणबीर-आलिया (Ranbir-Alia) की शादी तो साल 2021 में ही हो जाती मगर कोरोना को देखते हुए दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई और अब तक नहीं हो पाई

Updated on: 14 Mar 2022, 01:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) सुपरहिट हो चुकी है और इस समय आलिया परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं. फिल्म के हिट होने के बाद से फैंस को आलिया और रणबीर की शादी का इंतजार है. वैसे तो कई बार दोनों की शादी की खबरें सामने आ चुकी हैं मगर अब तक रणबीर-आलिया शादी के बंधन में नहीं बंधे हैं. लेकिन अब पक्की खबर आ रही है कि दोनों इस साल शादी रचाने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें: Aaradhya Bachchan का Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान, बताया कैसे सीखें भाषा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

दरअसल, रणबीर-आलिया की शादी तो साल 2021 में ही हो जाती मगर कोरोना को देखते हुए दोनों की शादी पोस्टपोन हो गई और अब तक नहीं हो पाई. पहले खबरें आ रही थीं कि आलिया-रणबीर अप्रैल में शादी रचाएंगे मगर अब कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में खबर है कि दोनों अक्टूबर 2022 में शादी रचाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपूर और भट्ट परिवार वालों ने मिलकर फैसला किया है कि इस साल के अंत तक आलिया और रणबीर कपूर की शादी करा दी जाएगी. दोनों के ब्याह के लिए अक्तूबर का महीना तय किया गया है. बता दें कि दोनों के बीच की लवस्टोरी की भनक पहली बार करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में देखने को मिली थी. इस शो में आलिया को रणबीर कपूर को अपना क्रश बताया था.