logo-image

Aaradhya Bachchan का Video देख आप भी हो जाएंगे हैरान, बताया कैसे सीखें भाषा

आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) वीडियो में फर्राटेदार शुद्ध हिंदी बोलती नजर आ रही हैं और ये भी बता रही हैं की किसी भाषा को कैसा बड़ी ही आसानी से सीखा जा सकता है

Updated on: 14 Mar 2022, 12:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के स्टार्स के बच्चे हमेशा ही लाइमलाइट में रहते हैं और उनकी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई आराध्या का मिले संस्कारों की तारीफ कर रहा है. आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) वीडियो में फर्राटेदार शुद्ध हिंदी बोलती नजर आ रही हैं और ये भी बता रही हैं की किसी भाषा को कैसा बड़ी ही आसानी से सीखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: चंकी पांडे की जेब पर भारी पड़ी अनन्या पांडे-शिल्पा शेट्टी की पार्टी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AISHWARYA RAI JOINT (@aishwarya.rai.joint)

इंस्टाग्राम पर फैन पेज द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आराध्या बच्चन कविता सुनाते हुईं नजर आ रही हैं. आराध्या अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं और वह स्कूल यूनिफॉर्म में दो पोनीटेल किए दिखाई दे रही हैं. सबसे पहले आराध्या वीडियो में हिंदी कविता की कुछ पंक्तियां गाती हैं और इसके बाद बताती हैं कि अगर कोई शख्स कोई भाषा सीखना चाहता है, तो उसे कविताओं के जरिए इसे सीखना चाहिए. आराध्या के वीडियो को देखकर फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि आराध्या को अभिषेक और ऐश्वर्या से कॉन्फिडेंस, दादा-दादी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन से हिंदी भाषा पर पकड़ और संस्कार मिले हैं. सोशल मीडिया पर लोगों को कहना है कि आराध्या तो अभी से ही सुपरस्टार बन चुकी हैं.