logo-image

चंकी पांडे की जेब पर भारी पड़ी अनन्या पांडे-शिल्पा शेट्टी की पार्टी

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के सामने रखे खाने को देखकर फैंस के मुंह में भी पानी आ रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें कमेंट में लिख रहे हैं कि थोड़ा मीठा यहां हमारे घर भी पार्सल करवा दीजिए.

Updated on: 14 Mar 2022, 11:45 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का संडे बिंज फैंस को काफी पसंद है, जिसका वीडियो वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. शिल्पा के संडे बिंज के वीडियो को देखकर किसी के भी मुंह में पानी आ सकता है. लेकिन इस बार शिल्पा के साथ एक ऐसी एक्ट्रेस भी वीडियो में दिखाई दे रही है जो उनकी तरह ही फिटनेस फ्रीक है. दरअसल, वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के साथ कोई और नहीं बल्कि अनन्या पांडे नजर आ रही हैं. दोनों ही एक्ट्रेस के साथ चंकी पांडे भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: आमिर खान का चॉकलेटी हीरो से मिस्टर परफेक्शनिस्ट तक का सफर

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वीडियो में कस्टर्ड, डोनट्स के अलावा चॉकलेट प्लेटर्स भी दिखाई दे रहा है. वीडियो में शिल्पा शेट्टी के सामने रखे खाने को देखकर फैंस के मुंह में भी पानी आ रहा है. सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें कमेंट में लिख रहे हैं कि थोड़ा मीठा यहां हमारे घर भी पार्सल करवा दीजिए... आप भी देखें ये वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

वीडियो के साथ शिल्पा ने लिखा, 'इसे कहते हैं रियल बिंज. अनन्या पांडे और मैंने असल में बिंज किया. और जब इतनी सारी डिशेज की पेमेंट कोई और करे तो खाने में स्वाद और भी बढ़ जाता है.' इस पोस्ट के साथ शिल्पा ने अनन्या के पापा चंकी पांडे को टैग किया है. जिससे पता चल रहा है कि इस पार्टी का पेमेंट चंकी पांडे ही करने वाले हैं. अब उन पर क्या बीती होगी ये तो वही जानें. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के करियर की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म निकम्मा में नजर आएंगी. आखिरी बार शिल्पा फिल्म हंगामा 2 में दिखाई दी थीं. फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया गया था.