logo-image

नुसरत जहां ने बेटे को दिया ये खूबसूरत नाम, सभी कर रहे तारीफ 

नुसरत जहां को बुधवार की शाम कोलकाता के पार्क स्ट्रीट के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने गुरुवार दोपहर लगभग 12:20 बजे अपने बेटे को जन्म दिया.

Updated on: 29 Aug 2021, 03:40 PM

highlights

  • सिंगल मदर्स के समर्थन को लेकर लगातार आवाज उठ रही
  • नुसरत को पिता के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर किया जा रहा ट्रोल
  • निखिल जैन ने भी एक्ट्रेस और नवजात बच्चे को शुभकामनाएं दीं 

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री नुसरत जहां ने हाल ही में जिस बच्चे को जन्म दिया है उनका नामकरण कर दिया गया है. नुसरत जहां ने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है. इस नाम को लेकर लोग सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे हैं. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, आज यानी 29 अगस्त को उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल सकती है. गुरुवार दोपहर को नुसरत जहां ने अपने पहले बेटे को जन्म दिया. फिलहाल नुसरत जहां और उनका बच्चा  दोनों स्वस्थ हैं. इस बीच,कोलकाता की सिंगल मदर्स के समर्थन को लेकर लगातार आवाज उठ रही हैं. नुसरत जहां अपने पति के साथ अलगाव के बाद सुर्खियों में आयी थी. नुसरत जहां ने कहा था कि उनकी शादी कानूनी नहीं थी. वह  लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी. उनके पति निखिल जैन ने भी कहा था कि वह बच्चे का पिता नहीं हैं. बच्चे के जन्म के बाद पिता के नाम को लेकर लगातार सवाल किये जा रहे हैं. पिता के नाम को लेकर लगातार नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें : नुसरत जहां की शादी का विवाद पहुंचा संसद, BJP सांसद बोले- रद्द हो सदस्यता

 

नुसरत जहां को बुधवार की शाम कोलकाता के पार्क स्ट्रीट के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने गुरुवार दोपहर लगभग 12:20 बजे अपने बेटे को जन्म दिया. गुरुवार को इस दौरान एक्ट्रेस के दोस्त यश दासगुप्ता भी अस्पताल में मौजूद रहे. वहीं, नुसरत जहां से अलग हो चुके निखिल जैन ने भी एक्ट्रेस और नवजात बच्चे को शुभकामनाएं दीं. निखिल ने कहा, ‘हमारे बीच आपसी मतभेद हो सकते हैं, फिर भी मैं नवजात बच्चे और उसकी मां को शुभकामनाएं देता हूं. मैं बच्चे के उज्जवल भविष्य के लिए प्रार्थना करता हूं.’

बता दें, नुसरत जहां लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ और प्रेग्नेंस को लेकर चर्चा में हैं. वह अपने पति निखिल जैन से काफी समय से अलग रह रही हैं. निखिल जैन के साथ अलगाव के साथ ही नुसरत जहां को लेकर एक और चर्चा है. उनके और यश दासगुप्ता के बीच रिलेशनशिप की भी चर्चा है. नुसरत जहां ने जून 2019 में ब‍िजनेसमैन न‍िख‍िल जैन से तुर्की में शादी की थी. इस डेस्टिनेशन वेडिंग की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं, लेकिन एक साल पूरा होने के पहले ही दोनों के संबंध खराब हो गए और दोनों अलग-अलग रहने लगे. इसके बाद नुरसत जहां ने बयान जारी कर अपनी ही तुर्की की शादी को ‘गैरकानूनी’घोषित कर द‍िया. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि वे प्रेग्नेंट हैं और निखिल जैन से अलग रह रही हैं.