News Nation Logo
Banner

नुसरत जहां डिलिवरी के लिए अस्पताल में भर्ती, घर में जल्द गूंजेगी किलकारियां

नुसरत जहां के घर आ सकता है 26 अगस्त तक एक नन्हा मेहमान

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 25 Aug 2021, 03:09:44 PM
Nusrat Jahan1200 PRhandout

Nusrat Jahan (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • एक्टर और मॉडल यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं नुसरत
  • बीते दिनों नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुकी हैं
  • यश दासगुप्ता से पहले निखिल जैन से तुर्की में लिए थे सात फेरे

 

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बांग्ला फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक निजी अस्पताल में भर्ती हो चुकी हैं और जल्द ही उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली है. माना जा रहा है कि 26 अगस्त तक एक नन्हा मेहमान उनके घर आ सकता है.  रिपोर्ट्स के अनुसार, नुसरत जहां इन दिनों कथित तौर पर एक्टर और मॉडल यश दासगुप्ता के साथ रिलेशनशिप में हैं. बीते दिनों नुसरत अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं. यश गुप्ता से पहले उनके पति रहे निखिल जैन से उनके अनबन की खबरें भी काफी चर्चा में रहीं. चर्चा है कि नुसरत ऐक्टर यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं.

यह भी पढ़ें : प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच नुसरत जहां ने शेयर की ग्लैमरस Photos, यूजर्स ने किया ट्रोल

 

यश दासगुप्ता से रिलेशन के चर्चे
आनंदबाजार पत्रिका के मुताबिक, बुधवार को नुसरत प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हुई हैं. नुसरत की बेबी बंप की तस्वीरें और प्रेग्नेंसी की खबरें बीते दिनों सुर्खियां बन चुकी हैं. वहीं उनकी और निखिल जैन की शादी टूटने की खबरें भी हेडलाइन्स में रह चुकी हैं। आनंद बाजार पत्रिकी की रिपोर्ट के मुताबिक, नुसरत ने डॉक्टर्स से निवेदन किया है कि डिलिवरी के दौरान यश को साथ रहने दिया जाए।

भाजपा से जुड़े हैं यश गुप्ता
बता दें कि यश दासगुप्ता भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हैं और इस साल बंगाल विधानसभा चुनावों में बीजेपी ने उन्हें कंदीताला से उम्मीदवार बनाया था, हालांकि उन्हें कांग्रेस की स्वाति खांदोकर से हार का सामना करना पड़ा था.

2019 में निखिल जैन से की थी शादी
नुसरत जहां ने 19 जून 2019 को निखिल जैन ने तुर्की के बोडरम सिटी में सात फेरे लिए थे. दोनों की शादी हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई थी. नुसरत और निखिल ने रिसेप्शन का आयोजन कोलकाता के आईटीसी रॉयल होटल में किया था, जहां राजनीति और फिल्मी दुनिया समेत दूसरे क्षेत्रों की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. हालांकि इस साल जून में नुसरत जहां ने बताया था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं है. पिछले साल से नुसरत अपने पति निखिल से अलग रह रही हैं और उन्होंने अपनी शादी को मानने से ही इनकार कर दिया है. ऐसी खबर आई थी कि निखिल ने भी नुसरत के इस बच्चे को अपना मानने से इनकार कर दिया है. 

First Published : 25 Aug 2021, 03:04:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.