logo-image

'No Entry' के सीक्वल में दिखेंगी 10 एक्ट्रेसेस! पुरानी कास्ट की हुई छुट्टी

फिल्म में सलमान खान (Salman Khan), फरदीन खान, अनिल कपूर, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपाशा बसु, सेलिना जेटली लीड किरदार निभाती नजर आई थीं

Updated on: 17 Jun 2022, 02:30 PM

नई दिल्ली:

फिल्ममेकर अनीस बज्मी (Anees Bazmee) के डायरेक्शन में बनी 'नो एंट्री' (No Entry) के सीक्वल 'नो एंट्री में एंट्री' के चर्चे कई सालों से हो रहे हैं. फिल्म में सलमान खान (Salman Khan), फरदीन खान, अनिल कपूर, ईशा देओल, लारा दत्ता, बिपाशा बसु, सेलिना जेटली लीड किरदार निभाती नजर आई थीं. साल 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म 'नो एंट्री' (No Entry) की जबरदस्त एंट्री हुई थी. लेकिन इस फिल्म के सीक्वल को लेकर एक बड़ी अपडेट आ रह ही है.

यह भी पढ़ें: Farhan Akhtar ने अंडर वाटर पत्नी पर लुटाया प्यार, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 'नो एंट्री में एंट्री' में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर तो नजर आएंगे लेकिन इनके साथ 10 एक्ट्रेसेस फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं. बॉलीवुड की हिट कॉमेडी ड्रामा 'नो एंट्री' (No Entry) के सीक्वल का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और अब इस खबर ने उनकी बेसब्री को और बढ़ा दिया है. खबरों की मानें तो इस साल के अंत तक फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर का ट्रिपल रोल देखने को मिलेगा जिसकी वजह से हर किरदार के साथ एक एक्ट्रेस होगी. यही कारण है कि फिल्म में 10 एक्ट्रेसेस काम करेंगी. वहीं फिल्म से पुरानी एक्ट्रेसेस बिपाशा बसु, लारा दत्ता, ईशा देओल और सेलिना जेटली का नाम बाहर हो चुका है.