logo-image

Tweet : Kantara की तारीफ के चक्कर में बॉलीवुड की बेइज्जती कर बैठे Hrithik Roshan! लेकिन लोगों ने की उनकी तारीफ

'विक्रम वेधा' में अपनी गजब की एक्टिंग से लोगों की तारीफें लूटने वाले ऋतिक रोशन अपनी लव लाइफ की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं.

Updated on: 12 Dec 2022, 12:28 PM

highlights

  • ऋतिक रोशन ने की 'कांतारा' की तारीफ
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स
  • एक्टर को भी अच्छी फिल्में बनाने की दे डाली सलाह

नई दिल्ली:

'विक्रम वेधा' में अपनी गजब की एक्टिंग से लोगों की तारीफें लूटने वाले ऋतिक रोशन अपनी लव लाइफ की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं. लेकिन फिलहाल एक्टर कन्नड़ मूवी 'कांतारा' पर दी अपनी प्रतिक्रिया की वजह से चर्चा में आ गए हैं. जिसमें उन्होंने फिल्म की काफी सराहना की है. इस बारे में जानकर जहां कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की. वहीं, कई लोगों ने कह डाला कि उन्होंने इस तरह बॉलीवुड की 'बेइज्जती' कर डाली है! आज हम इस आर्टिकल में इसी के बारे में बात करने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- पहली बार ही Hrithik Roshan- Aishwarya Rai ने स्क्रीन किया था शेयर, और मच गया था बवाल

'कांतारा' को लेकर एक्टर का जो रिएक्शन है, उसे उन्होंने अपने ट्विटर पेज से शेयर किया है. उन्होंने लिखा, "#कांतारा देखकर बहुत कुछ सीखा. ऋषभ शेट्टी का दृढ़ विश्वास फिल्म को असाधारण बना देता है. बेहतरीन कहानी, निर्देशन और अभिनय. क्लाइमेक्स ट्रांसफॉर्मेशन ने मेरे रोंगटे खड़े कर दिए. टीम के लिए सम्मान और सराहना.” 

ऋतिक के इस ट्विट पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिली. एक यूजर ने लिखा, 'खुद भी बनाओ कोई अच्छी मूवी, कब तक दूसरों की ही तारीफ करोगे.' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'अब ये मान लो कि बॉलीवुड अगले 100 सालों में भी ऐसी फिल्में नहीं बना सकता. वे केवल कॉपी-पेस्ट पर चल रहे हैं.'

गौरतलब है कि ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित 'कांतारा' कर्नाटक की मान्यताओं पर आधारित है. जो स्थानीय विश्वास प्रणाली को भूमि की राजनीति और मनुष्य बनाम प्रकृति की कहानियों के साथ मिलाती है. ये फिल्म व्यवसायिक तौर पर सफल साबित हुई है. साथ ही लोगों की तरफ से पॉजीटिव रिस्पॉन्स भी मिला है. आपको बताते चलें कि इस कन्नड़ फिल्म को हिंदी, मल्यालम, तेलुगू और तमिल भाषा में भी रिलीज किया गया है. फिल्म ने अब तक दुनियाभर में 400 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. मूवी को प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स पर भी रिलीज किया गया है. वहां भी इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.