News Nation Logo
Banner

14 Years of Dhoom 2 : पहली बार ही Hrithik Roshan- Aishwarya Rai ने स्क्रीन किया था शेयर, और मच गया था बवाल

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 24 Nov 2022, 12:31:31 PM
dhoom2

Dhoom 2 unheard facts (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • 'धूम 2' की रिलीज को 14 साल हुए पूरे
  • ऐश्वर्या-ऋतिक के किसिंग सीन से मच गया था बवाल
  • बिपाशा बसु ने शूट के लिए तीन दिनों तक संतरे से भरा था पेट
  • प्रियंका की जगह बिपाशा को किया गया था कास्ट

नई दिल्ली:  

'धूम 2'...जिसमें साल 2006 में भी बेहद बोल्ड सीन्स शूट दिखाए गए थे. लेकिन बावजूद इसके ये फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. आज ही के दिन इस फिल्म को साल 2006 में रिलीज किया गया था. ऐसे में इसकी रिलीज को 16 साल पूरे हो गए हैं. इस खास मौके पर हम आपको फिल्म से जुड़े कुछ अनसुने किस्से बताने वाले हैं. जिसमें कहानी भी है, कंट्रोवर्सी भी है, स्ट्रगल भी है और ट्विस्ट भी. तो चलिए जानते हैं, इस फिल्म से जुड़ी खास बातें.

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh की फिल्म 'Cirkus' है 'Dhoom 3' की कॉपी!

ऐश्वर्या-ऋतिक के किसिंग सीन से मच गया था बवाल

सबसे पहले बात फिल्म के लीडिंग कैरेक्टर ऐश्वर्या राय बच्चन और ऋतिक रोशन की. जो पहली बार इस फिल्म में साथ नजर आए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे पहले किसी और फिल्म पर साथ काम करने जा रहे थे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ और उन्होंने 'धूम 2' साइन की. दोनों को फिल्म में रोमांस करते देखा गया. इस दौरान ऐश्वर्या का काफी बोल्ड अंदाज दिखाया गया था. 

लेकिन इसी मूवी में ऋतिक और ऐश्वर्या के सीन ने बवाल खड़ा कर दिया था. ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस का कहना था कि वह ऋतिक के साथ किसिंग सीन करने में काफी असहज महसूस कर रही थी. ये मामला कोर्ट में भी चला गया था. हालांकि, बाद में ऋतिक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान अक्सर इस सीन को देखकर हंसा करते थे. 

बिपाशा बसु ने शूट के लिए तीन दिनों तक संतरे से भरा था पेट

दूसरी खास बात ये कि 'धूम 2' पहली हिंदी फिल्म बनी, जिसकी शूटिंग ब्राजील में हुई थी. फिल्म में ऐश्वर्या के बोल्ड अंदाज के साथ-साथ बिपाशा ने भी बिकिनी में सीन्स शूट किए थे. जिसके लिए आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस ने पूरे 3 दिनों तक केवल संतरा खाया था. जिससे उनके शरीर पर कोई असर न पड़े. लेकिन उनकी ये मेहनत रंग लाई और फिल्म में वो अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आई.

प्रियंका की जगह बिपाशा को किया गया था कास्ट

अब वो बात, जिस बारे में आपको शायद ही पता होगा. वो ये है कि बिपाशा ने भले फिल्म में अपने रोल के लिए इतनी मेहनत की थी. लेकिन वो मोनाली बोस के इस कैरेक्टर के लिए पहली च्वाइस थी ही नहीं. दरअसल, उनसे पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन करने की प्लानिंग की जा रही थी. लेकिन प्रियंका इसे नहीं कर पाई थी. जिसके चलते बाद में बिपाशा को ये रोल ऑफर किया गया. 

First Published : 24 Nov 2022, 12:31:31 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.