News Nation Logo
Banner

Ranveer Singh की फिल्म 'Cirkus' है 'Dhoom 3' की कॉपी!

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordar) को लेकर तो चर्चा में हैं ही. इसके साथ ही वो फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) को लेकर भी सुर्खियों में हैं. जिसका पोस्टर इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिसे 'धूम 3' से कंपेयर किया जा रहा है.

Pallavi Tripathi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 10 May 2022, 02:22:40 PM
ranveer singh

रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' का पोस्टर हुआ रिलीज (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordar) को लेकर तो चर्चा में हैं ही. जिसकी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन इसके साथ ही अब उनकी एक और फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) लोगों के बीच चर्चा में आ गई है. जिसका पोस्टर हाल ही में शेयर किया गया है. जिसमें रणवीर के साथ-साथ आपको कई कलाकार देखने को मिलेंगे. पोस्टर देखने के बाद दर्शकों को कलाकारों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जिसके लिए वो अपनी एक्साइटमेंट भी जाहिर कर रहे हैं. बता दें कि फिल्म का ये पोस्टर (Cirkus poster release) सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि उन्होंने 'धूम 3' (Dhoom 3) की कॉपी की है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

गौरतलब है कि रणवीर सिंह (Ranveer Singh instagram page) ने फिल्म का पोस्टर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि रणवीर ही अपने सामने दिख रहे हैं. वहीं, नीचे रणवीर के अलावा जैकलीन फर्नांडिज, वरुण शर्मा, मुकेश तिवारी, पूजा हेगड़े समेज कई लीड एक्टर दिख रहे हैं. सभी ने रेट्रो लुक लिया हुआ है. इसके साथ ही पोस्टर में लिखा है, 'द वर्ल्ड ऑफ रोहित शेट्टीज़ सर्कस. द शो बिगिन्स क्रिसमस 2022.' इसके साथ एक्टर ने कैप्शन में 'CirkusThisChristmas' का हैशटैग यूज किया है. उनकी ये पोस्ट लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जा रही है. वहीं, फिल्म के बाकी कलाकारों ने भी ये पोस्टर शेयर किया है. 

खैर, अगर बात की जाए फिल्म 'सर्कस' (Cirkus director) की तो इसे रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने डायरेक्ट किया है. वहीं, रोहित शेट्टी पिक्चर्ज, टी-सीरीज औऱ रिलायंस एंटरटेनमेंट के अंतर्गत इसका प्रोडक्शन हो रहा है. जानकारी के मुताबिक, इसे 'द कॉमेडी ऑफ एरर्स' (The Comedy Of Errors) से लिया गया है. ऐसे में फैंस इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. हालांकि, कलाकारों की इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि इसे डायरेक्टर विजय कृष्णा आचार्य की फिल्म 'धूम 3' (Dhoom 3) से कॉपी किया गया है. जिसकी वजह फिल्म में लीड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh double role) का डबल रोल है, जैसा कि 'धूम 3' में आमिर खान का था. वहीं, उस फिल्म में भी सर्कस का सीन था. जैसा कि रणवीर की इस अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' में है. ऐसे में दोनों को जोड़कर देखा जा रहा है. लेकिन दोनों फिल्मों में कितनी समानता है, ये तो फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चलेगा. 

First Published : 10 May 2022, 02:22:40 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.