logo-image

Viral Video : Shraddha Kapoor को नहीं मिल रहा काम, ऐसा करने को हुईं मजबूर!

श्रद्धा कपूर अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म में वो कैमियो रोल में दिखाई दी थी.

Updated on: 01 Dec 2022, 10:03 AM

highlights

  • श्रद्धा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • ऑटो से सफर करती दिखाई दी एक्ट्रेस
  • नेटिजन्स ने कर डाले भद्दे कमेंट्स

नई दिल्ली:

श्रद्धा कपूर अक्सर किसी-न-किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. बीते दिनों वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म में वो कैमियो रोल में दिखाई दी थी. उन्होंने मूवी के सॉन्ग 'ठुमकेश्वरी' में स्पेशल अपीयरेंस दी थी. लेकिन फिलहाल वो अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. जिसमें वो ऑटो में बैठती दिखाई दे रहीं हैं. इस दौरान उनके साथ उनकी एक दोस्त भी दिखाई दे रही है. उनकी इस वीडियो को जहां उनके फैंस ने पसंद किया है. वहीं, नेटिजन्स का कहना है कि एक्ट्रेस को काम नहीं मिल रहा है. इस वजह से वो ऑटो से सफर कर रहीं हैं. 

यह भी पढ़ें- Ranbir- Shraddha की किसिंग वीडियो आयी सामने, फैंस को आयी Alia की याद

वीडियो विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपनी दोस्त के साथ आती हैं और ऑटो में बैठ जाती हैं. उनके आसपास ढेर सारे लोगों को देखा जा सकता है. इस वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक यूजर ने लिखा, 'बेचारी कार से निकलकर ऑटो पर आ गई, कोई काम नहीं दे रहा क्या?' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'इनको कोई काम क्यों नहीं दे रहा यार.' इस तरह के कुछ कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- इस फिल्म से चमकी थी Shraddha Kapoor की किस्मत और रातों-रात बन गई स्टार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म 'बागी 3' में दिखाई दी थी. जो साल 2020 में रिलीज हुई थी. उनकी इस फिल्म को मिलेजुले रिएक्शन्स मिले थे. वहीं, बीच में 2 साल के गैप के बाद अब श्रद्धा लव रंजन की फिल्म में व्यस्त हैं. जो साल 2023 में पर्दे पर रिलीज की जाएगी. इस मूवी में रणबीर कपूर उनके साथ लीड रोल में दिखने वाले हैं. बीते दिनों दोनों की कुछ बीटीएस तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए थे. जिन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया था. 

वहीं, बीते दिनों श्रद्धा को लेकर ये खबर भी चर्चा में थी कि वो एक अपकमिंग फिल्म में कश्मीरी लड़की रुखसाना कौसर के किरदार में दिखने वाली हैं. जिसमें अपने घर में घुसे आतंकवादियों को एके-47 से गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था.