News Nation Logo

नेहा कक्कड़ ने मेहंदी में लिखा रोहनप्रीत सिंह का नाम, Viral हो रही हैं Photos

नेहा के हाथों में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के नाम की मेहंदी लगी है जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 24 Oct 2020, 04:27:13 PM
neha kakkar

नेहा कक्कड़ ने शेयर की संगीत और मेहंदी की फोटो (Photo Credit: फोटो- @nehakakkar Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी शादी की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में नेहा के हाथों में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के नाम की मेहंदी लगी है जिसके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए. वहीं अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम पर मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी फोटो शेयर की हैं, जिसमें वह ग्रीन कलर के लहंगे रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने 'रावण' से कहा- '1 सेकेंड -1 सेकेंड', देखें Viral Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मेहंदी लगाउंगी मैं सजना रोहनप्रीत के नाम की.' इस तस्वीर के शेयर होते ही लाखों लाइक्स भी मिल गए हैं. फैंस नेहा की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे. लोगों को रोहनप्रीत के साथ नेहा की जोड़ी काफी पसंद आ रही है.  इन तस्वीरों में नेहा कक्कड़ की मेहंदी में रोहनप्रीत का नाम लिखा हुआ भी दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2020: बुराई पर अच्छाई की जीत से जुड़ी फेवरेट फिल्मों को सेलेब्स ने किया शेयर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाथों में मेहंदी में उंगली पर रोहनप्रीत सिंह का नाम लिखवाया है. इन तस्वीरों पर नेहा की भाई टोनी कक्कड़ ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सबसे ज्यादा खूबसूरत कपल.' नेहा को कई सेलेब्स शादी की बधाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.  हल्दी के लिए, नेहा एक पीले रंग की प्लेन साड़ी में नजर आई थीं, वहीं रोहनप्रीत पीले रंग कुर्ते पयजामे में नजर आए. खबरों के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात हाल ही में रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो 'नेहू दा ब्याह' के सेट पर हुई थी.

First Published : 24 Oct 2020, 04:27:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो