logo-image

रामलीला में अंगद बने मनोज तिवारी ने 'रावण' से कहा- '1 सेकेंड -1 सेकेंड', देखें Viral Video

इस रामलीला में बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) बाली पुत्र अंगद (Angand) का किरदार निभा रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर मनोज तिवारी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है

Updated on: 24 Oct 2020, 03:35 PM

नई दिल्ली:

अयोध्‍या (Ayodhya) में सरयू तट पर इन दिनों फिल्म जगत के मशहूर कलाकारों की ओर से रामलीला का मंचन हो रहा है. भगवान राम की जन्‍मस्‍थली में राजनीतिक नेताओं और अभिनेताओं के अभिनय वाली रामलीला (Ramlila) को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. इस रामलीला में बीजेपी सांसद और भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) बाली पुत्र अंगद (Angand) का किरदार निभा रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर इस शो से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसको लेकर मनोज तिवारी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें: Dussehra 2020: बुराई पर अच्छाई की जीत से जुड़ी फेवरेट फिल्मों को सेलेब्स ने किया शेयर

रामलीला के मंचन के इस वीडियो में मनोज तिवारी रावण बने शाहबाज खान से संवाद कर रहे हैं इस दौरान वो कुछ ऐसा बोल देते हैं जिसकी वजह से ट्रोल होने लगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मनोज तिवारी रावण के बोलने के बाद कहते हैं 'एक सेकेंड-एक सेकेंड'. यही बोलने के चलते मनोज तिवारी ट्रोल हो रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस पर मीम्स भी बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 'आश्रम 2' का टीजर आते ही विवादों में घिरे प्रकाश झा, ट्विटर पर उठी अरेस्ट करने की मांग

बता दें कि राममंदिर का निर्माण शुरू होने के बाद अब रामलीला के मंचन से रामनगरी अयोध्या दोगुने उल्लास में डूबी है. इस रामलीला का समापन शनिवार को होगा. इस रामलीला को दूरदर्शन के माध्यम से पूरा देश देख रहा है. रामलीला में असरानी नारद की भूमिका इन दिनों निभा रहे हैं वहीं फिल्म स्टार विन्दु दारा सिंह हनुमान के किरदार में हैं.  अभिनेत्री रितु शिवपुरी केकई, अभिनेता राकेश बेदी विभीषण की भूमिका में नजर आए हैं. इस रामलीला को सिर्फ सैटलाइट चैनल्स, यूट्यूब चैनल और अन्य सोशल मीडिया चैनल्स पर ही 17 से 25 अक्टूबर तक शाम 7 बजे से 10 बजे तक दिखाया जाएगा और रामलीला समाप्त होने के बाद रिकॉर्ड करके 14 भाषाओं में कन्वर्ट करके यूट्यूब पर दिखाया जाएगा.