logo-image

शो Look Up के सदस्य मुनव्वर फारूकी ने किया लोगों के दिल में कब्जा

स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं.  वो अपने तीखे अंदाज को खुलकर पेश कर रहे हैं. 

Updated on: 04 Mar 2022, 11:07 AM

मुंबई:

पंगा क्वीन कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉक अप' (LookUp) इन दिनों लगातार चर्चा में बना हुआ है. शो शुरू होते ही चर्चा में बना हुआ है. शो का पहले ही दिन से कॉन्ट्रोवर्शियल था.  सभी कंटेस्टेंट्स लगातार खबरों का हिस्सा बने हुए थे. क्योंकि सभी के सभी एक से बढ़कर एक दिग्गज थे. सभी कैदी आते ही अपनी बातों को खुलकर रख रहे हैं जिसके चलते आपस में कई लोगों के बीज जुबानी जंग भी होती है.  कैदी यानि शो के सदस्य स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) लोगों का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं.  वो अपने तीखे अंदाज को खुलकर पेश कर रहे हैं. 

यह भी जानिए -  अपने दी दोस्त को कपिल शर्मा ने पुकारा गरीबों का अल्लू अर्जुन, जिसे सुनकर दोस्त ने दिया जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

आपको बता दें शो के सदस्य शिवम शर्मा (Shivam Sharma)भी चर्चा में बने हुए हैं. एक्टर (Shivam Sharma)का एक बयान तेजी से वायरल हुआ है. जिसमें उन्होंने शो के दौरान खुद की तुलना आयरन मैन और थैनॉस से की है. दोनों ही मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स के किरदार हैं जो दर्शकों के बीच काफी दमदार माने जाते हैं. वहीं शो का एक प्रोमो ऑल्ट बालाजी ने शेयर किया है, जिसमें शिवम यह कहते नजर आ रहे हैं कि इस साल लॉक अप सीजन वन का थैनॉस भी मैं हूं और आयरन मैन भी मैं हूंइसपर मुनव्वर फारूकी, (Munawar Faruqui)शिवम की टांग खींचते नजर आते हैं. वह कहते हैं कि क्या बात है, दोनों ही मर जाते हैं. जेल के अंदर मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स ठहाके मारकर हंसने लगते हैं. सोशल मीडिया पर यह प्रोमो काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स को भी मुनव्वर (Munawar Faruqui)का यह कॉमेंट काफी ज्यादा मजेदार लगा है. फैंस इसपर अपना रिएक्शन भी दे रहे हैं.