logo-image

Salman Khan को मारने के लिए लॉरेंस बिश्नोई ने खरीदी थी लाखों की राइफल!

सलमान खान (Salman Khan) हमेशा ही बॉडी गार्ड्स से घिरे रहते हैं लेकिन फिर भी ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है

Updated on: 06 Jun 2022, 04:40 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से उनके घर के बाहर पुलिस वालों का तांता लगा दिखाई दे रहा है. सलमान हमेशा ही बॉडी गार्ड्स से घिरे रहते हैं लेकिन फिर भी ये पहली बार नहीं है जब सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है. इससे पहले भी सलमान खान (Salman Khan) को ऐसी धमकियां मिलती रही हैं. हालांकि कोई सलमान के करीब तक नहीं पहुच सका. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद कुख्यात आरोपी लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Vishnoi) ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी. उसने सलमान को मारने के लिए साजिश भी रची थी. हालांकि, यह आखिर वक्त में फेल हो गई थी. 

यह भी पढ़ें: Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची पुलिस, एक्टर को मिली है धमकी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Vishnoi) कई सालों से जेल की सलाखों के पीछे है हालांकि कहा जाता है कि वो जेल के अंदर बैठा-बैठा भी अपना गैंग चला रहा है. साल 2021 में जब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से सुरक्षा एजेंसियों द्वारा पूछताछ में सलमान की हत्या की साजिश को लेकर सवाल किया था तो उसने कबूल किया था कि सलमान खान को मारने के लिए राजस्थान के गैंगस्टर संपत नेहरा को उसने सलमान खान को मारने को कहा था. जिसके बाद लॉरेंस के कहने पर ही संपत नेहरा मुंबई आया और सलमान खान के घर की रेकी भी की थी. 

हालांकि संपत नेहरा सलमान तक पहुंच नहीं सका. लॉरेंस बिश्नोई ने बताया कि संपत के पास पिस्टल थी. जिसके कारण वह ज्यादा दूर तक निशाना नहीं लगा सकता था. दूरी के कारण ही संपत सलमान खान तक नहीं पहुंच पाया. इसके बाद संपत नेहरा ने अपने गांव के एक आदमी के जरिए एक RK स्प्रिंग राइफल मंगवाई. बिश्नोई ने ये राइफल अनिल पांड्या से 3-4 लाख में खरीदी थी. लेकिन इस दौरान ही दिनेश पुलिस के हत्थे चढ़ गया. इसके बाद संपत नेहरा भी गिरफ्तार हो गया. जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे भी लॉरेंस बिश्नोई की गैंग का ही हाथ है.