News Nation Logo

Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची पुलिस, एक्टर को मिली है धमकी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस वाले सलमान खान के घर के बाहर नजर आ रहे हैं. मुंबई के ज्वाइंट कमिश्नर विश्वास नागरे पाटिल (Vishwas Nagre Patil) और डीसीपी मुंजूनाथ (Manjunath Shenge) भी सलमान के घर पहुंचे थे

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 06 Jun 2022, 01:59:10 PM
Salman khan tiger 3

Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची पुलिस (Photo Credit: फोटो- @viralbhayani Instagram)

नई दिल्ली:  

Salman Khan Security : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) को 5 जून को जान से मारने की धमकी मिली, जिसके बाद से उनकी घर पर पुलिस वालों का पहरा दिखाई दे रहा है. इस मामले में जांच के लिए आज मुंबई पुलिस की टीम सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिस वाले सलमान खान के घर के बाहर नजर आ रहे हैं. मुंबई के ज्वाइंट कमिश्नर विश्वास नागरे पाटिल (Vishwas Nagre Patil) और डीसीपी मुंजूनाथ (Manjunath Shenge) भी सलमान के घर पहुंचे थे जो कि अब वहां से निकल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Neha Kakkar को जन्म से पहले मारना चाहती थीं उनकी मां, भाई टोनी ने किया खुलासा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

5 जून को सलमान खान के पिता सलीम खान हर दिन की तरह भी सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. वॉक के दौरान वह हर दिन एक फिक्स सीट पर जाकर बैठते हैं, इसी सीट पर सलीम खान के बॉडीगार्ड को धमकी भरा लेटर मिला. जिसमें लिखा था, 'सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा.' इस लेटर के मिलने के बाद मुंबई की बांद्रा पुलिस ने आईपीसी के सेक्शन 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया. वहीं लिया. महाराष्ट्र गृह मंत्रालय ने सलमान खान की सुरक्षा में इजाफा करने का निर्णय लिया है. 

सलमान खान (Salman Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान खान फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) में नजर आएंगे.

First Published : 06 Jun 2022, 01:59:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.