News Nation Logo

KL Rahul-Athiya Shetty बनेंगे रणबीर-आलिया के पड़ोसी!

के.एल. राहुल अक्सर शेट्टी  परिवार के साथ पार्टी और ईवेंट में भी नजर आते हैं. यहां तक की अथिया (Athiya Shetty अपने भाई की डेब्यू फिल्म के प्रीमियर पर भी के.एल. राहुल संग ही पहुंची थीं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 30 Apr 2022, 02:21:00 PM
Kl Rahul Athiya

KL Rahul-Athiya Shetty बनेंगे रणबीर-आलिया के पड़ोसी (Photo Credit: फोटो- @athiyashetty Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर के.एल. राहुल (KL Rahul) के बीच क्या चल रहा है ये तो जग जाहिर है. के.एल. राहुल अक्सर शेट्टी परिवार के साथ पार्टी और ईवेंट में भी नजर आते हैं. यहां तक की अथिया अपने भाई की डेब्यू फिल्म के प्रीमियर पर भी के.एल. राहुल संग ही पहुंची थीं, जहां सभी ने साथ में तस्वीरें भी क्लिक करवाई थीं. के.एल. राहुल और अथिया बीते कई सालों से साथ हैं और अब साथ में एक छत के नीचे भी रहने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: 'संस्कृत होनी चाहिए राष्ट्रभाषा', 'हिंदी विवाद' पर कंगना रनौत ने दिया रिएक्शन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

जानकारी के मुताबिक, अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर के.एल. राहुल (KL Rahul) बहुत जल्द ही रणबीर-आलिया के पड़ोसी बनने वाले हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों संधू पैलेस नाम की बिल्डिंग में शिफ्ट होने वाले हैं जो कि मुंबई के पाली हिल में स्थित है. अथिया शेट्टी और के.एल. राहुल ने बिल्डिंग में पूरा 9th लिया है जिसका इंटीरियर अथिया शेट्टी की मां माना शेट्टी ही करेंगी.

पहले खबरें आई थीं कि दोनों शादी रचाने वाले हैं मगर अब खबर आ रही है कि इस साल तो दोनों शादी नहीं रचाएंगे. शादी से पहले ही दोनों साथ रहना शुरू कर देंगे जिसकी तैयारियां भी शुरू हो गई हैं. बता दें कि के.एल. राहुल (KL Rahul) इन दिनों आईपीएल में अपना परचम लहरा रहे हैं और मैदान पर चौके-छक्के लगा रहे हैं. वहीं अथिया के बारे में बात करें तो उन्होंने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में एंट्री की थी.

First Published : 30 Apr 2022, 02:21:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.