logo-image

Khushi Kapoor Dating Rumours: खुशी कपूर और एपी ढिल्लों कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट? सिंगर के नए गाने में मिला हिंट  

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक खुशी कपूर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. बता दें कि, एक्ट्रेस की सिंगर AP Dhillon के साथ डेटिंग अफवाहें बड़ी तेजी से फैल रहे हैं.

Updated on: 24 Jun 2023, 04:22 PM

New Delhi:

खुशी कपूर (Khushi Kapoor) बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर और पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं. उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है, लेकिन यह उनकी फिर भी बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग है. बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की बेटी जल्द ही जोया अख्तर (Zoya Akhtar) की फिल्म 'द आर्चीज' (The Archies) से अपना बड़ा ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पोते अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) भी दिखाई देने वाले हैं. इन सब के बीच, खुशी इस बार अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में है. खबर है कि वह पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लन (AP Dhillon) को डेट कर रही हैं. 

आपको बता दें कि, पंजाबी गायक एपी ढिल्लों अपने फैंस के बीच काफी मशहूर हैं और उनके गाने लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं. उन्होंने हाल ही में शिंदा काहलों के साथ अपना नया सिंगल ट्रू स्टोरीज रिलीज़ किया है. गाने के बोल में ख़ुशी कपूर का ज़िक्र है और इसने हर फैंन का ध्यान खींचा और दोनों के बीच डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी हैं.  गाने के बोल कुछ ऐसे हैं- जदों हस्से तन लागे तू खुशी कपूर. इसका मतलब यह है कि "जब आप हंसते हैं, तो आप खुशी कपूर की तरह दिखते हैं."

यह भी पढ़ें - पूजा हेगड़े ने साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के साथ किया डांस, VIDEO देखें

इस बीच खुशी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में, 'द आर्चीज' (The Archies) की पूरी टीम नेटफ्लिक्स टुडम 2023 (Netflix Tudum 2023) के लिए साओ पाउलो के लिए रवाना हुई थी. इस इवेंट में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया और फैंस को उनकी हर चीज पसंद आई. यह फिल्म 1964 में रिवरडेल पर बेस्ड है, जिसे भारत एक हिल स्टेशन के रूप में दिखाया गया है. फिल्म ते टीजर में स्टार्स को हैंगआउट, टॉय ट्रेन, रॉक एन रोल, मिल्कशेक, साइकिल, स्केट्स और पार्टियां करते हुए देखा जा सकता है. 'द आर्चीज' का टीजडर देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं और इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.