logo-image

पूजा हेगड़े ने साउथ सुपरस्टार थलपति विजय के साथ किया डांस, VIDEO देखें

तमिल हार्टथ्रोब थलपति विजय (Thalapathy Vijay) 22 जून को 49 साल के हो गए. उनके जन्मदिन के एक दिन बाद, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ बुट्टा बोम्मा पर स्टार का डांस करते हुए एक क्लिप ने फैंस को चौंका दिया.

Updated on: 24 Jun 2023, 03:32 PM

नई दिल्ली:

तमिल हार्टथ्रोब थलपति विजय (Thalapathy Vijay) 22 जून को 49 साल के हो गए. उनके जन्मदिन के एक दिन बाद, पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) के साथ बुट्टा बोम्मा पर स्टार का डांस करते हुए एक क्लिप ने फैंस को चौंका दिया. पूजा हेगड़े ने बीस्ट के सेट से एक थ्रोबैक वीडियो जारी किया, जिसमें थलपति विजय मेन रोल में थे. विजय ने पूजा हेगड़े के साथ उनकी और अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपूर्मुलु के हिट गाने पर ठुमके लगाये. इस सेट पर बच्चों की मौजूदगी ने वीडियो को और भी खास बना दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja)

 

वीडियो को फैंस से मिल रहा प्यार

वीडियो में पूजा व्हाइट टॉप पहने नजर आ रही हैं. इसे उन्होंने ग्रे जींस और ब्लैक जूतों के साथ पेयर किया था. डांसिंग क्वीन ने अपने बालों को खुला रखा था. वहीं थलपति विजय अपने फॉर्मल आउटफिट में बेहद अट्रैक्टिव लग रहे थें. वीडियो शेयर करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा, ''बीस्ट के सेट से मेरे फोन पर बस यह छोटा सा जेम्स. थलापति विजय और पूजा हेगड़े के बुट्टा बोम्मा पर डांस का वीडियो फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. कई लोगों ने उन्हें "सबसे प्यारी जोड़ी" कहा. तो एक यूजर ने लिखा, मुझे BEAST में आपकी केमिस्ट्री हमेशा पसंद आती है.जन्मदिन जारी किया था लियो का फर्स्ट-लुक 

जन्मदिन पर लियो का फर्स्ट-लुक जारी

बता दें, विजय ने अपने जन्मदिन पर अपनी फिल्म लियो का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में विजय हथौड़े के साथ नजर आ रहे हैं. उनके चेहरे पर गुस्सा देखा जा सकता है. तस्वीर में एक लकड़बग्घे को भी देखा जा सकता है. थलपति विजय ने लिखा, "लियो फर्स्ट लुक". लियो का पहला गाना ना रेडी 22 जून को थलपति विजय के जन्मदिन के अवसर पर जारी किया गया था। विजय और अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा गाए गए इस गाने को 13 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें- Tamannah-Vijay Varma: पहली बार कैसे मिले तमन्ना और विजय वर्मा? किसिंग सीन पर ऐसा था रिएक्शन

पूजा हेगड़े की आने वाली फिल्में

काम के मोर्चे पर, पूजा अगली बार पुरी जगन्नाध की जन गण मन में विजय देवरकोंडा के साथ दिखाई देंगी। फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। साथ ही वह रोशन एंड्रयूज की आने वाली फिल्म पर भी काम कर रही हैं, जिसमें शाहिद कपूर भी हैं.