logo-image

कैटरीना और विक्की कौशल जल्द कर सकते हैं शादी, ये डिजाइनर बनाएगा शादी का जोड़ा!

कई महीनों से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ऐसे में फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है

Updated on: 27 Oct 2021, 04:29 PM

highlights

  • कैटरीना कैफ और विक्की सुर्खियों में हैं
  • कैटरीना-विक्की को साथ में स्पॉट किया गया
  • सब्यसाची डिजाइन कर सकते हैं शादी के कपड़े

नई दिल्ली:

देश में शादियों का सीजन शुरू होते ही फैंस अपने फेवरेट सेलेब्स की शादी का भी इंतजार करने लगते हैं. कई महीनों से विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. ऐसे में फैंस को दोनों की शादी का इंतजार है. वहीं अब एक बार फिर दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की खबरों के मुताबिक, कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी नवंबर-दिसंबर में हो सकती है.

यह भी पढ़ें: सेलिना जेटली अब दिखने लगी हैं ऐसी, लेटेस्ट Photo हुई वायरल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी के कपड़े मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची डिजाइन कर रहे हैं. हालांकि अब तक इन खबरों पर दोनों सेलेब्स की तरफ से या उनके परिवार के तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कैटरीना कैफ से जब इस बारे में सवाल किया तो उन्होंने इस खबर को बकवास कहा. कैटरीना कैफ ने ये भी कहा कि पिछले 15 सालों से ये सवाल उनका पीछा कर रहा है और उन्हें खुद नहीं पता है कि उनके बारे में ये अफवाहें कौन फैला रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

यह भी पढ़ें: समीर वानखेड़े की पत्नी ने कबूला, सही है निकाहनामा लेकिन नहीं बदला धर्म

हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ सेलिब्रिटी मैनेजर रेश्मा शेट्टी के ऑफिस पहुंचे थे. दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों साथ में किसी फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. बता दें कि साल 2019 में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को साथ में डिनर डेट के दौरान स्पॉट किया गया था. जिसके बाद से दोनों के रिलशनशिप को लेकर अफवाहें उड़ रही हैं. दोनों सितारों के काम की बात करें तो विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह हाल ही में ओटीटी पर रिलीज हुई है. वहीं कैटरीना के पास आने वाले समय में कई फिल्में हैं जिनमें भूत पुलिस और सूर्यवंशी का नाम शामिल है.