logo-image

सेलिना जेटली अब दिखने लगी हैं ऐसी, लेटेस्ट Photo हुई वायरल

सेलिना जेटली (Celina Jaitly) फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं

Updated on: 27 Oct 2021, 02:08 PM

highlights

  • सेलिना जेटली फिल्मों से हैं दूर
  • सेलिना परिवार संग वक्त बिता रही हैं
  • सेलिना जेटली सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने एक समय में अपनी खूबसूरती और ग्लैमर से बॉलीवुड में तहलका मचाया था. लेकिन इन दिनों सेलिना फिल्मी दुनिया से दूर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रही हैं. सेलिना जेटली (Celina Jaitly) फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए लगातार जुड़ी रहती हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सेलिना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सेलिना की खूबसूरती देखकर फैंस खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पा रहे हैं. सेलिना को इंस्टाग्राम पर लाखों लोग फॉलो करते है.

यह भी पढ़ें: यूलिया वंतूर ने ऐसे की सलमान खान की बेईज्जती! फैंस बोले- भाभी नाराज हैं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial)

सेलिना जेटली (Celina Jaitly) ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'ऑटम के मौसम में वह वॉक जब सभी पत्तियां फूल बन जाती हैं'. सेलिना की इस तस्वीर में उनके साथ बैकग्राउंड में बच्चे और पति भी नजर आ रहे हैं. तस्वीर में सेलिना रेड कलर की लिपस्टिक में नो मेकअप में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. तस्वीर में सेलिना की सादगी देखने लायक है. सेलिना की तस्वीर को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: सफेद दाढ़ी...घर के कपड़े में दिखे आमिर खान, लोगों ने कर दिया ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celina Jaitly (@celinajaitlyofficial)

बता दें कि सेलिना अपने परिवार के साथ यूरोप के ऑस्ट्रिया में रह रही हैं. सेलिना ने साल 2011 में पीटर हाग के साथ शादी रचाई थी. सेलिना 3 बच्चों की मां हैं. सेलिना का जन्म भारत के हिमाचल प्रदेश के शिमला में 24 नवंबर 1981 को हुआ था. उनके पिता कर्नल वी.के जेटली पंजाबी हिंदू थे जबकि उनकी मां मीता अफगान हिंदू थीं और भारतीय सेना में नर्स थीं. सेलिना साल 2001 में वो फेमिना मिस इंडिया बनीं और 2003 में उन्होंने फरदीन खान के अपोजिट फिल्म जानशीन से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. सेलिना के करियर की बात करें तो उन्होंने नो एंट्री, जिंदा, अपना सपना मनी मनी, मनी है तो हनी है, गोलमाल रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम किया है.