logo-image

यूलिया वंतूर ने ऐसे की सलमान खान की बेईज्जती! फैंस बोले- भाभी नाराज हैं

26 अक्टूबर को आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के जन्मदिन के खास मौके पर एक पार्टी रखी गई जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए और इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) भी यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे थे

Updated on: 27 Oct 2021, 11:42 AM

highlights

  • सलमान खान और यूलिया वंतूर का वीडियो वायरल
  • सलमान और यूलिया एक्टर आयुष शर्मा की पार्टी में पहुंचे थे
  • सलमान जल्द ही फिल्म अंतिम में नजर आएंगे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) की वजह से सुर्खियों में हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है. फिल्म में सलमान के साथ उनके जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 26 अक्टूबर को आयुष शर्मा (Ayush Sharma) के जन्मदिन के खास मौके पर एक पार्टी रखी गई जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए और इस दौरान सलमान खान (Salman Khan) भी यूलिया वंतूर के साथ पहुंचे थे. लेकिन पार्टी में पहुंचने के बाद यूलिया वंतूर के तेवर कुछ तीखे नजर आए जिसकी वजह से सलमान और यूलिया चर्चा में हैं.

यह भी पढ़ें: सफेद दाढ़ी...घर के कपड़े में दिखे आमिर खान, लोगों ने कर दिया ट्रोल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सलमान अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर के साथ नजर आ रहे हैं. सलमान और यूलिया एक ही कार से उतरते हैं लेकिन सलमान पैपराजी के लिए तस्वीरों और वीडियो के लिए रुक जाते हैं और यूलिया उन्हें अकेला छोड़कर आगे बढ़ जाती हैं. जिसके बाद सलमान उनकी तरफ पीछे देखते भी हैं मगर यूलिया अंदर चली जाती हैं. वीडियो में जहां सलमान ब्लैक जींस, ब्लैक जैकेट और शर्ट में नजर आए तो वहीं यूलिया ब्लैक स्कर्ट और टॉप में नजर आईं. इस वीडियो पर फैंस अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. कोई यूलिया को घमंडी बता रहा है तो कोई कयास लगा रहा है कि दोनों के बीच अनबन चल रही है.

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) पहली बार फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ (Antim: The Final Truth) में साथ में काम कर रहे हैं. फिल्म में सलमान खान पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं तो आयुष एक विलेन का किरदार निभा रहे है. फिल्म 26 नवंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर में सलमान और आयुष के बीच फाइट का सीक्वेंस था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब देखना होगा सलमान और आयूष की फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.