logo-image

Karishma Kapoor करेंगी दोबारा शादी! ऐसे दिया हिंट

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं

Updated on: 29 Apr 2022, 12:48 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) भले ही फिल्मों से दूर हैं मगर सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. करिश्मा कपूर की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्हें इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. करिश्मा भी फैंस के साथ अपनी जिंदगी से जुड़ी झलकियां शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही करिश्मा समय-समय पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन भी रखती हैं जिसमें फैंस उनसे कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं. हाल ही में करिश्मा ने ऐसा ही सेशन रखा था जहां एक फैंस ने उनसे सवाल किया कि क्या वे दोबारा शादी रचाएंगी. इस सवाल का करिश्मा कपूर ने जो जवाब दिया वो जानकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 'World Dance Day' पर Soha Ali Khan ने किया क्लासिकल डांस, देखें Video

करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था जिसमें शादी के बारे में आए सवाल पर करिश्मा कुछ ज्यादा रिएक्ट करने से बचती नजर आईं. करिश्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शादी वाले सवाल पर कन्फ्यूज्ड पर्सन का GIF शेयर करने के साथ लिखा- 'डिपेंड्स.' इसके अलावा भी करिश्मा से लोगों ने कई सवाल पूछे. फैंस ने करिश्मा से फेवरेट फूड पूछा तो उन्होंने बिरयानी बताया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)

फेवरेट पर्सन के सवाल पर करिश्मा ने अपने मम्मी-पापा रणधीर कपूर, बबीता कपूर अपने बच्चों समायरा और कियान, करीना कपूर, सैफ अली खान, तैमूर और जहांगीर की तस्वीरों का कोलॉज शेयर कर बताया कि ये सब मेरे फेवरेट हैं. बता दें कि करिश्मा कपूर के ऊपर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में कलीरा भी गिरा था जिसके बाद से फैंस कहने लगे थे कि अब करिश्मा की शादी का ही नंबर है.