logo-image

'World Dance Day' पर Soha Ali Khan ने किया क्लासिकल डांस, देखें Video

सोहा अली खान (Soha Ali Khan Video) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो क्लासिकल डांस करती दिखाई दे रही हैं

Updated on: 29 Apr 2022, 12:04 PM

highlights

  • आज 29 अप्रैल को 'वर्ल्ड डांस डे' है
  • सोहा अली खान ने क्लासिकल डांस वीडियो शेयर किया है
  • सोहा फिटनेस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं

नई दिल्ली:

पटौदी खानदान की छोटी बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) मल्टी टैलेंटेड हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही सोहा के वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में सोहा अली खान (Soha Ali Khan Video) ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो क्लासिकल डांस करती दिखाई दे रही हैं. सोहा ने ये वीडियो वर्ल्ड डांस डे के दिन यानी 29 अप्रैल को शेयर किया है. वीडियो में सोहा अली खान 'भोर भए पनघट' गाने के रीमेक सॉन्ग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. सोहा के वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Video: विराट कोहली पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, 'ऊ अंटावा' पर किया डांस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'Happy world dance day.' सोहा वीडियो में नीले रंग का अनारकली सूट पहने दिखाई दे रही हैं जिसके साथ उन्होंने पीले रंग का दुपट्टा कैरी किया है. सोहा के वीडियो को देखकर फैंस ही नहीं सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) 43 की उम्र में अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं. सोशल मीडिया पर सोहा अक्सर ही अपने फिटनेस वीडियो शेयर करती रहती हैं और लोगों को फिटनेस के लिए मोटिवेट करती रहती हैं. सोहा के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'दिल मांगे मोर' से की थी. सोहा को पहचान 'रंग दे बसंती' फिल्म से मिली थी. आखिरी बार सोहा वेब सीरीज 'कौन बनेगा शिखरवती' में नजर आई थीं.