logo-image

Video: विराट कोहली पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, 'ऊ अंटावा' पर किया डांस

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) देसी अंदाज में पुष्पा फिल्म के गाने 'ऊ अंटावा' पर जोरदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं

Updated on: 28 Apr 2022, 04:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ही दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में अनुष्का ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें दोनों जबरदस्त लग रहे हैं. ये तस्वीर उनके दोस्त की शादी के फंक्शन की है जहां विराट और अनुष्का साथ में पहुंचे थे. वहीं अब इस फंक्शन से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट दोस्तों संग जमकर डांस करते दिखाई दे रहे हैं.  

यह भी पढ़ें: Dhaakad Trailer: Kangana Ranaut का कल दिखेगा 'धाकड़' अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को फिल्मफेयर के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में विराट कोहली (Virat Kohli) देसी अंदाज में पुष्पा फिल्म के गाने 'ऊ अंटावा' पर जोरदार डांस करते दिखाई दे रहे हैं. विराट के साथ उनके कई और दोस्त भी हैं जिन पर पुष्पा के गाने का फीवर चढ़ा है. विराट कोहली के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं. विराट और अनुष्का का ये वीडियो ग्लेन मैक्सवेल की शादी का है. वहीं अनुष्का शर्मा के बारे में बात करें तो आने वाले समय में वह फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' में महिला क्रिकट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए अनुष्का ने प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है.