logo-image

लाल रंग की ड्रेस में करीना कपूर ने झूमकर किया डांस, देखें Viral Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें करीना रेड कलर के आउटफिट में धमाकेदार डांस कर रही हैं

Updated on: 11 Jul 2020, 12:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. फिलहाल तो कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग नहीं हो रही है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टर्स के पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें करीना रेड कलर के आउटफिट में धमाकेदार डांस कर रही हैं. करीना कपूर (Kareena Kapoor) के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: 4 महीने बाद शूटिंग के सेट पर लौटे अर्जुन कपूर, कोरोना वायरस को लेकर कही ये बात

करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो को रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोड्क्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने लिखा, 'मूड.' करीना का ये थ्रोबैक वीडियो शाहरुख और करीना की फिल्म 'अशोका' (Ashoka) का है.

यह भी पढ़ें: पटना से मुंबई अपनी कर्मभूमि पहुंची रतन राजपूत, देखें Video

View this post on Instagram

Waiting for 2021... 🤷🏻‍♀️🤣

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

सोशल मीडिया पर छाए करीना कपूर (Kareena Kapoor) के इस वीडियो में वो 'जा रे पवन' गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) की फैम फॉलोइंग काफी ज्यादा है. करीना के वर्कफ्रंट को लेकर बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार 'अंग्रेजी मीडियम' में नजर आई थीं, जिसमें दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) मुख्य किरदार में थे. फिल्म कोरोना वायरस लॉकडाउन के समय में रिलीज हुई थी जिसे बाद में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी प्रीमियर किया गया. जल्द ही करीना कपूर (Kareena Kapoor) आमिर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' में भी दिखाई देंगी, जो 'फॉरेस्ट गम्प' का एक रूपांतरण है. करीना, करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' का हिस्सा भी हैं.