logo-image

Viral Video: बेटे के सामने भी नहीं शरमाए करीना और सैफ, कर दी ऐसी हरकत 

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बीच का प्यार किसी से छुपा नही है.

Updated on: 14 Dec 2022, 04:39 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बीच का प्यार किसी से छुपा नहीं है. दोनों स्टार्स की शादी को 10 साल से ज्यादा हो गया है, लेकिन समय के साथ दोनों का प्यार बढ़ता ही नजर आ रहा है. हाल ही में, करीना और सैफ की एक वीडियो पैपराजी अकाउंट द्वारा वायरल हो रही है. जिसमें दोनो स्टार्स को एक-दूसरे को किस करते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं वीडियो में सैफ और करीना के बेटे तैमूर भी मौजूद हैं, जिनके सामने दोनों स्टार्स अपना प्यार जताते नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, आज 14 दिसंबर को दोनों को उनके घर के ठीक नीचे स्पॉट किया गया था और हमेशा की तरह पैपराज़ी ने उन्हें क्लिक भी किया. लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह था कपल का एक-दूसरे के साथ शेयर किया गया प्यारा पल. करीना ने हबि सैफ को किस किया , जबकि उनके बड़े बेटे तैमूर अपने डैडी के कंधे पर थे. 

दोनों एक्टर्स के लुक की बात करें तो, दोनों स्टार्स कैजुअल लुक में दिखाई दिए थे. हाल ही में, करीना कपूर और सैफ अली खान सऊदी अरब के रेड सी फिल्म फेस्टिवल पहुंचे हुए थे. जहां से दोनों एक्टर्स के लुक्स ने इंटरनेट पर कब्जा कर लिया था. 

यह भी पढ़ें - TJMM: रणबीर कपूर और श्रद्धा की फिल्म का टाइटल है जबरदस्त, वीडियो आया सामना

दोनों एक्टर्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो, सैफ को हाल ही में फिल्म 'विक्रम वेधा' में ऋतिक रोशन और राधिका आप्टे के साथ लीड रोल में देखा गया था. इसके अलाव वह, फिल्म आदिपुरुष में भी दिखाई देने वाले है, जिसमें सैफ रावण की भूमिका निभा रहे हैं. दूसरी ओर, करीना को आखिरी बार आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' में देखा गया था और उन्हें अपने किरदार के लिए अपार प्यार भी मिला था. इसके बाद, वह अब सुजॉय घोष की 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' के में दिखाई देंगी, जिसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.