logo-image
लोकसभा चुनाव

TJMM: रणबीर कपूर और श्रद्धा की फिल्म का टाइटल है जबरदस्त, वीडियो आया सामना

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म के टाइटल का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था.

Updated on: 14 Dec 2022, 03:28 PM

मुंबई:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर की आने वाली फिल्म के टाइटल का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था. आज आखिरकार फिल्म के मेकर्स ने इसके टाइटल का ऐलान कर दिया है. श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में श्रद्धा कपूर और रणबीर की जबरदस्त कैमेस्ट्री देखने को मिली है. इसके साथ ही फिल्म के टाइटल का भी ऐलान कर दिया गया है. फिल्म का टाइटिल- ‘तू झूठी मैं मक्कार’ होगा. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, एंड द टाइटल इज हेयर. देखो

इस वीडियो और टाइटल के सामने आते ही बॉलीवुड हस्तियों और फैंस ने कमेंट्स की झड़ी लगा दी है. एक ने लिखा, वाओ, वहीं दूसरे ने फायर इमोजी के साथ वीडियो पर रिएक्ट किया है. इसी तरह फैंस के कमेंट्स लगाताार जारी हैं.

लव रंजन ने भी शेयर किया था पोस्टर

वहीं कल लव रंजन ने एक पोस्ट शेयर किया था. पोस्ट पर टीजेएमएम लिखा हुआ था और कैप्शन में लिखा था, एंड द टाइटल इज हेयर, गैस करो, जिसके बाद फैंस फिल्म को लेकर अलग अलग टाइटल सुझा  रहे थे. एक ने लिखा, तुम जो मुझे मिले, दूसरे ने लिखा, तेरी जवानी मस्त मस्त. वहीं अन्य ने लिखा, तू जूलियट मैं मजनू. साथ ही एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी फिल्म का मजेदार टाइटल जुझाया था. उन्होंने इस पोस्टर को अपने अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, 'टिंगल जिंगल मिंगल मिंगल'. वहीं कई फैंस ने फोटो पर फायर इमोजी के साथ रिएक्ट किया था. 

ये भी पढ़ें-Ankita Lokhande: पति विक्की जैन के साथ यूरोप में मना रही हैं पहली एनिवर्सरी, जानें क्या है पूरा प्लान

बोनी कपूर निभाएंगे पिता का किरदार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी. फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया रणबीर के माता पिता की भूमिका निभाएंगे. श्रद्धा को आखिरी बार वरुण धवन की फिल्म 'भेड़िया' में स्पेशल डांस  नंबर में देखा गया था. साथ ही रणबीर कपूर को इससे पहले ब्रह्मास्त्र में देखा गया, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)