logo-image

करण कुंद्रा ने खुद को गिफ्ट किया घर, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप

बिग बॉस के बाद से करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के सितारे बुलंदी पर हैं. करण ने अब अपने लिए नया घर भी ले लिया है जिसकी रजिस्ट्री उन्होंने हाल ही में करवाई है

Updated on: 14 May 2022, 11:43 AM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्टर और बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के कंटेस्टेंट रह चुके करण कुंद्रा (Karan Kundrra) इस शो के बाद से लगातार चर्चा में हैं. शो के दौरान ही बिग बॉस की विनर बन चुकीं तेजस्वी प्रकाश के साथ उनकी रिलेशनशिप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. बिग बॉस के बाद से करण कुंद्रा के सितारे बुलंदी पर हैं. करण ने अब अपने लिए नया घर भी ले लिया है जिसकी रजिस्ट्री उन्होंने हाल ही में करवाई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण कुंद्रा के घर की कीमत 20 करोड़ है. 

यह भी पढ़ें: Sara Ali Khan ने बनाया कश्मीरी खाना, Video में देखें कुकिंग स्किल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

जानकारी के मुताबिक, करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का आलीशान फ्लैट मुंबई के बांद्रा में है. सी-फेसिंग इस अपार्टमेंट में करण के घर में प्राइवेट लिफ्ट और स्विमिंग पूल भी है. करण कुंद्रा ने ये घर खुद को गिफ्ट किया है. बता दें कि करण कुंद्रा विज्ञापनों, टीवी सीरियल, फिल्मों और रियलिटी शो से कमाई करते हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया से भी करण की मोटी कमाई होती है. करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

करण के वर्कफ्रंट की बात करें तो आने वाले समय में उनके पास कई म्यूजिक वीडियोज के ऑफर हैं इसके साथ ही करण कुंद्रा डांस दीवाने जूनियर को होस्ट कर रहे हैं.