logo-image

Sara Ali Khan ने बनाया कश्मीरी खाना, Video में देखें कुकिंग स्किल

सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह खाना बनाती नजर आ रही हैं

Updated on: 13 May 2022, 07:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों कश्मीर में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर भी सारा अपने वेकेशन की झलक शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सारा अली खान कुछ तस्वीर शेयर की थीं जिसके साथ उन्होंने बताया था कि वह ट्रेकिंग कर रही हैं. वहीं अब सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह खाना बनाती नजर आ रही हैं. सारा ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया था जो अब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: Chakda Xpress: भरी गर्मी में मैदान में पसीना बहा रही हैं अनुष्का शर्मा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajesh Kumar (RAJ) (@marketing.by.raj)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान वीडियो में छोटी चेयर पर बैठीं चूल्हे पर रखी कढ़ाई में पालक और टमाटर की सब्जी बनाती नजर आ रही हैं. सारा अली खान वीडियो में गर्म कपड़े पहने हुए हैं जिसे देखकर पता चल रहा है कि जहां वो कैंपिंग कर रही हैं वहां बहुत ज्यादा ठंड है. सारा अली खान के बैकग्राउंड में ढेर सारे मसाले और खाना बनाने की सामग्री रखी हुई है. सारा का ये वीडियो पहलगाम के कैंपिंग के दौरान का है. 

वहीं सारा अली खान की तस्वीरों की बात करें तो इनमें वह मैरून स्पोर्ट्सवियर पहने दिखाई दे रही हैं. सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार वह 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं. इस फिल्म में सारा के साथ अक्षय कुमार और धनुष लीड रोल में नजर आए थे. आने वाले समय में सारा पवन कृपलानी की 'गैसलाइट' में दिखाई देंगी.