logo-image

Chakda Xpress: भरी गर्मी में मैदान में पसीना बहा रही हैं अनुष्का शर्मा

गर्मी के मौसम में जहां एक तरफ पारा 45 डिग्री के पार जा रहा है ऐसे में भी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ग्राउंड में फिल्म के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं.

Updated on: 13 May 2022, 05:25 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बीते कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग स्पोर्ट्स फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) के लिए क्रिकेट ग्राउंड में कड़ी मेहनत कर रही हैं. गर्मी के मौसम में जहां एक तरफ पारा 45 डिग्री के पार जा रहा है ऐसे में भी अनुष्का ग्राउंड में फिल्म के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं. हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रेनिंग सेशन लेती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif और विक्की कौशल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान!

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सफेद टी शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं जिसे उन्होंने ब्लैक ट्रैक पैंट के साथ पेयर किया है. अनुष्का वीडियो में बालों को पोनीटेल किए नजर आ रही हैं. अनुष्का के पीछे वीडियो में क्रिकेट के मैदान की एक झलक भी देखने को मिल रही है. अनुष्का ने तस्वीर के साथ लिखा, 'बिल्कुल हॉट नहीं'. अनुष्का का ये बूमरैंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अनुष्का की मेहनत की तारीफ कर रहे हैं.

फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक है. बड़े पर्दे पर अनुष्का शर्मा झूलन गोस्वामी के किरदार में नजर आएंगी. महिला क्रिकेट में 300 से ज्यादा विकेट चटकाने वालीं झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) पर बनी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.