logo-image

Video : Kangana Ranaut के सामने से मुंह फेर कर निकलीं Jaya Bachchan, की भयंकर बेइज्जती!

हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट समेत इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने शिरकत की.

Updated on: 10 Nov 2022, 07:55 AM

highlights

  • कंगना और जया बच्चन का हुआ आमना-सामना
  • एक्ट्रेस को इग्नोर कर निकलीं जया
  • नेटिजन्स ने बुरी तरह कर डाला ट्रोल

नई दिल्ली:

हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'ऊंचाई' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट समेत इंडस्ट्री के तमाम लोगों ने शिरकत की. इस लिस्ट में काजोल, जया बच्चन, रानी मुखर्जी, कंगना रनौत, सलमान खान, रितेश देशमुख, शहनाज गिल, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार जैसे कलाकारों का नाम शामिल है. लेकिन जब कंगना रनौत और जया बच्चन का आमना-सामना होने ही वाला था, उस वक्त जया ने क्वीन की तरफ से मुंह फेर लिया. इस दौरान के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan अपनी नातिन Navya को नहीं सिखा पाईं 'परंपरा प्रतिष्ठा और अनुशासन'! खुद भी हो गईं बोल्ड

वीडियो इंस्टेंट बॉलीवुड के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि जया बच्चन आते ही बोमन ईरानी से मिलती हैं. तब तक अनुपम खेर वहां पहुंच जाते हैं और कंगना से उनकी मुलाकात करवाने की कोशिश करते हैं. लेकिन जया उधर देखकर इग्नोर कर देती हैं. फिर अनुपम से कुछ कहते हुए उनके साथ वहां से चली जाती हैं. जया का ये व्यवहार जहां कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है. वहीं, तमाम लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने जया का समर्थन किया है. उनका कहना है कि जब कंगना बच्चन परिवार की बेइज्जती करती हैं, तो जया का ऐसा करना क्यों गलत है?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसके अलावा एक और वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें अभिषेक बच्चन खुश होकर कंगना से मिलते दिखाई पड़ते हैं. वो एक-दूसरे को गले भी लगाते हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोगों ने अभिषेक को ट्रोल कर डाला है. उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा है, 'अभिषेक ने पार्टी बदल ली.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

खैर, अब बात फिल्म 'ऊंचाई' की करते चलें, तो इसे 11 नवम्बर, 2022 को पर्दे पर रिलीज किया जाएगा. जिसमें अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंग्पा, नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में दिखने वाले हैं. दर्शकों को इस फिल्म का इंतजार है. जिसने स्पेशल स्क्रीनिंग में स्टार्स की आंखों में आंसू ला दिया.