logo-image

प्यार में डूबे नजर आए Hrithik Roshan! सबा आजाद संग Video वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं

Updated on: 26 May 2022, 03:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन ऋतिक रोशन और उनकी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में दोनों ने करण जौहर के 50वें जन्मदिन की पार्टी में भी शिरकत की जहां ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सूट बूट पहन कर पहुंचे. वहीं सबा आजाद ब्लैक कलर की बोल्ड ड्रेस में नजर आईं. दोनों की तस्वीरें और वीडियो देख फैंस भी तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद भी साथ पार्टी कर रहे Aamir Khan-Kiran Rao, फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ऋतिक और सबा पहले तो छुप-छुप कर मिलते थे मगर अब तो दोनों खुल्लमखुल्ला साथ नजर आते हैं. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पैपराजी के सामने अपनी गर्लफ्रेंड पर जमकर प्यार लुटाते नजर आए. करण जौहर की बर्थडे पार्टी में सबा आजाद ब्लैक कलर ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, दोनों साथ में ट्विनिंग करते दिखे. वहीं सोशल मीडिया पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने लुक के साथ आखिरी तस्वीर शेयर की थी. ऋतिक ने तस्वीर के साथ लिखे पोस्ट में बताया कि ये उनकी आखिरी तस्वीर है. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने पोस्ट में लिखा, 'पिछली रात. आखिरी पोस्ट दाढ़ी के साथ.' आने वाले समय में ऋतिक रोशन फिल्म 'विक्रम वेधा' में सैफ अली खान संग नजर आएंगे.