logo-image

तलाक के बाद भी साथ पार्टी कर रहे Aamir Khan-Kiran Rao, फैंस पूछ रहे ऐसे सवाल

करण जौहर (Karan Johar) की पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें किरण राव अपने पूर्व पति आमिर खान (Aamir Khan) संग नजर आ रही हैं

Updated on: 26 May 2022, 02:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की बर्थडे पार्टी में सितारों का मेला लगा था. इस पार्टी में सलमान खान, रानी मुखर्जी, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आमिर खान, रणवीर सिंह, काजोल, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, वरुण धवन, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कृति सेनॉन, विजय देवरकोंडा, रश्मिका मंदाना, मलाइका अरोड़ा, गौरी खान और काजोल समेत कई सेलेब्स शामिल हुए. लेकिन पार्टी में आमिर खान और किरण राव ने साथ में एंट्री कर के लोगों के मन में सवाल खड़ा कर दिया.

यह भी पढ़ें: करण जौहर की पार्टी में बॉस लेडी लुक में दिखीं Neetu Kapoor, बेटे संग की एंट्री

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

करण जौहर की पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें किरण राव अपने पूर्व पति आमिर खान (Aamir Khan) संग नजर आ रही हैं. दोनों ने पैपराजी को भी साथ में पोज दिया और पार्टी में एंट्री भी साथ में की. एक तरफ जहां आमिर खास नीले रंग की टी-शर्ट के साथ नेवी ब्लू वेलवेट सूट में नजर आए तो वहीं किरण राव (Kiran Rao) शिमरी सिल्वर ड्रेस पहने नजर दिखाई दीं. दोनो के इस वीडियो पर फैंस कमेंट करते हुए पूछ रहे हैं कि क्या दोनों फिर से साथ आ चुके हैं. एक यूजर ने लिखा, 'जब इन्हें साथ में रहना था तो तलाक क्यों लिया.' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'इनके रिश्ते का नाम क्या है.' बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) आने वाले समय में 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में नजर आएंगे.