logo-image

मधु मंटेना की 300 करोड़ की फिल्म में ऋतिक-दीपिका निभाएंगे राम-सीता का किरदार !

दीपिका (Deepika Padukone) और ऋतिक (Hrithik Roshan) प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) के अपकमिंग प्रोजेक्ट 'रामायण' (Ramayan) में भी साथ नजर आएंगे.

Updated on: 30 Jan 2021, 12:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'फाइटर' (Fighter) में साथ में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही अब खबर आ रही है कि दीपिका और ऋतिक प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) के अपकमिंग प्रोजेक्ट 'रामायण' में भी साथ नजर आएंगे. फिल्म में दीपिका पादुकोण सीता का किरदार निभाएंगी. बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और मधु मंटेना का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था.

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी बनीं पॉप सिंगर, Video में दिखा ग्लैमरस अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

'स्पॉटबॉय' की एक रिपोर्ट की मानें तो मधु मंटेना (Madhu Mantena) 300 करोड़ रुपये से भी ऊपर के बजट में 3डी रामायण बनाना चाहते हैं. फिल्म के लिए दीपिका और ऋतिक का नाम सामने आया है. अब ये तो वक्त ही बताएगा कि इस बिग बजट फिल्म में कौन लीड रोल में नजर आने वाला है. फिलहाल फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें: शहनाज गिल का स्पेशल बर्थडे सेलिब्रेशन

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

खबरों के मुताबिक, मधु मंटेना (Madhu Mantena) ने कई ए-लिस्ट के ऐक्टर्स का नाम फाइनल किया गया है. वहीं ऋतिक और दीपिका की फिल्म फाइटर' (Fighter) की बात करें तो इसकी अनाउंसमेंट ऋतिक रोशन के बर्थडे के खास मौके पर की गई थी.  दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) साल 2020 की सबसे फेमस महिला सितारों की सूची में एक बार फिर से अव्वल आई हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने अपनी फिल्म के साथ एक कलाकार के तौर पर अपने अभिनय और काबिलियत को साबित किया है और उनकी इसी खूबी के चलते उन्हें बॉलीवुड की 'द राइजिंग क्वीन' कहा जाता है.