logo-image

शिल्पा शेट्टी बनीं पॉप सिंगर, Video में दिखा ग्लैमरस अंदाज

शिल्पा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शिल्पा पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) के अंदाज में नजर आ रही हैं

Updated on: 30 Jan 2021, 12:23 PM

नई दिल्ली:

अपने ठुमके से यूपी और बिहार हिलाने वालीं शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अब पॉप सिंगर बन गई हैं. अब आप भी हैरान हो गए होंगे कि शिल्पा एक्ट्रेस से पॉप सिंगर कैसे बनीं, तो इसकी सच्चाई हम आपको बताते हैं. दरअसल, शिल्पा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शिल्पा पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) के अंदाज में नजर आ रही हैं. शिल्पा ने वीडियो अपने वीकेंड सेलिब्रेशन के लिए पोस्ट किया है.

सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी का पूरा अंदाज ही बदला सा नजर आ रहा है. फैंस को भी शिल्पा का बदला हुआ ग्लैमरस अंदाज काफी भा रहा है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ' फ्राइडे नाइट को लेकर उम्मीदें..' देखें शिल्पा का ये वीडियो...

यह भी देखें : बोल्ड ब्यूटी एमी जैक्सन

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

कभी-कभी जैसा दिखता है वैसा होता नहीं है, ऐसा ही कुछ इस वीडियो के साथ भी है. वीडियो में शिल्पा नजर तो आ रही हैं, लेकिन यह वीडियो है पॉप सिंगर रिहाना (Rihanna) का. वीडियो रिहाना के सुपरहिट सॉन्ग 'दिस इज व्हाट यू केम फॉर' का है जिसमें शिल्पा का चेहरा नजर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: हिना खान ने जीता टाइम्स पावर वुमन अवार्ड, शेयर की Photo

 
 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी फेमस हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'हंगामा 2' (Hungama 2) के सेट से एक रैट्रो बूमरैंग वीडियो शेयर किया था. वीडियो में शिल्पा का लुक फैंस को काफी पसंद आया था.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीब 13 साल बाद वो फिल्म 'निकम्मा' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में शिल्पा के साथ भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू और शर्ली सेतिया नजर आएंगी. इसके अलावा शिल्पा 'हंगामा 2' (Hungama 2) में एक्टर परेश रावल और मीजान जाफरी के साथ नजर आने वाली हैं.