logo-image

Alia Bhatt Fitness: आलिया की फिटनेस देख चौंक गए फैंस, देखें वीडियो 

हाल ही में मां बनी बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

Updated on: 07 Dec 2022, 02:15 PM

New Delhi:

हाल ही में मां बनीं बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. साथ ही अब ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस ने शेप में आने कि लिए वर्कआउट करना शुरु कर दिया है और वह अपनी फिटनेस पर काम करने लगी हैं. हाल ही में ही आलिया को योगा स्टूडियो से बाहर निकलते हुए मुंबई में स्पॉट किया गया था. जहां की एक वीडियो पैपराजी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. वीडियो में आलिया को इतनी जल्दी शेप में आने के लिए सराहा जा रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

आपको बता दें कि, आलिया भट्टका उनकी बेटी को जन्म दिए अभी बस एक महीना ही हुआ है. और एक्ट्रेस एकदम फिट और हेल्थी नजर आ रही हैं. इसे देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इंस्टाग्राम पर आलिया का वीडियो शेयर करते हुए पैपराजी अकाउंट ने कैप्शन में लिखा, "आलिया भट्ट ने अपने योगा सेशन के बाद क्लिक कराया वह मुस्कुराते हुए रही हैं और ग्लो करते हुए नजर आई." इस पोस्ट पर आलिया के कई फैंस ने कमेंट भी किया और लिखा, "अरे आलिया," जबकि दूसरे ने लिखा, "नाइस यार वेरी नाइस." दूसरों ने कमेंट सेक्शन में दिल गिराकर स्टार के लिए अपना प्यार दिखाया. 

एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो, आलिया ने योगा सोशन के लिए नो मेकअप लुक को चुना. साथ ही एक्ट्रेस ऑल ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को जूड़ें में बांधा हुआ था. 

यह भी पढ़ें - Metro In Dino: अनुराग बसु की फिल्म में नजर आएंगी Sara Ali Khan,आदित्य रॉय कपूर संग करेंगी रोमांस

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया भट्ट को आखिरी बार अयान मुखर्जी की फैंटेसी ड्रामा फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में देखा गया था. पति, रणबीर कपूर के साथ यह उनका पहला प्रोजेक्ट था. इस साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने से पहले दोनों ने करीब पांच साल तक डेट किया था. इसके बाद दोनों ने इस साल नवंबर में अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)