logo-image

Wrap Up Party : Tara Sutaria ने खत्म की 'Apurva' की शूटिंग, रैप-अप बैश में एक्ट्रेस ने लूटी सारी महफिल

'एक विलेन रिटर्न्स' फेम तारा सुतारिया आने वाले दिनों में फिल्म 'अपूर्वा' में दिखने वाली हैं. जिसमें कई कलाकार उनके साथ सपोर्टिंग रोल में दिखने वाले हैं.

Updated on: 04 Jan 2023, 09:26 AM

highlights

  • तारा सुतारिया ने 'अपूर्वा' की शूटिंग की खत्म
  • फिल्म के रैप-अप बैश में हुईं स्पॉट
  • एक्ट्रेस का दिखा गजब का अंदाज

नई दिल्ली:

'एक विलेन रिटर्न्स' फेम तारा सुतारिया आने वाले दिनों में फिल्म 'अपूर्वा' में दिखने वाली हैं. जिसमें कई कलाकार उनके साथ सपोर्टिंग रोल में दिखने वाले हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. ऐसे में रैप-अप पार्टी रखी गई थी. जिसमें कई सेलेब्स स्पॉट हुए. लेकिन लोगों की नजरें तारा सुतारिया से हटी ही नहीं. उन्होंने काफी ग्लैमरस लुक पार्टी में देखने को मिला, जो लोगों को काफी पसंद आया. हालांकि, कुछ नेटिजन्स ने उनकी फिल्मों पर सवाल जरूर खड़ा कर दिया. 

यह भी पढ़ें- 'Marjaavaan' की स्वीट Tara Sutaria ऐसा गाउन पहनकर हुई हॉट, देखकर धड़क उठा दिल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सबसे पहले लुक की बात करें, तो तारा ने इवेंट के लिए व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट मिडी ड्रेस स्टाइल की थी. इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स और ब्रेसलेट कैरी कर मिनिमल मेकअप किया हुआ था, जिसमें उनका लुक कम्पलीट लग रहा था. एक्ट्रेस के स्पॉट होने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो पैपराजी के सामने पोज देती दिखाई देती हैं. तारा के अलावा पार्टी से धैर्य करवा, मुराद खेतानी, रजनीश दुग्गल की तस्वीरें भी सामने आईं. सभी इस दौरान कैजुअल लुक में दिखाई दिए.

गौरतलब है कि 'अपूर्वा' से पहले तारा सुतारिया पांच फिल्मों में दिख चुकीं हैं. जिनमें 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2', 'मरजावां', 'तड़प', 'हीरोपंती 2', 'एक विलेन रिटर्न्स' का नाम शामिल है. उनकी इन फिल्मों में एक भी ऐसी नहीं रही, जो हिट हुई हो. इनमें से कुछ ने बॉक्स ऑफिस पर एवरेज प्रदर्शन किया, तो कोई फ्लॉप हुई. जिसको देखते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए उनकी अपकमिंग फिल्म को भी फ्लॉप बताया. 

आपको बताते चलें कि इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा में बनी हुईं हैं. क्योंकि लॉन्स टाइम बॉयफ्रेंड अदार जैन के साथ उनकी चार साल पुराना रिश्ता टूट गया है. जैसा कि आप जानते हैं कि एक्ट्रेस को पहले तो अदार जैन की फैमिली के काफी करीब देखा जाता था, जहां से उनकी तस्वीरें भी सामने आती थी. लेकिन बीते काफी समय से न ही दोनों को साथ स्पॉट किया जा रहा था और नहीं तारा बॉयफ्रेंड अदार के किसी फैमिली फंक्शन में दिखाई पड़ रही थी. ऐसे में फैंस ने दोनों के ब्रेकअप के कयास लगाने शुरू कर ही दिए थे. जिसके बाद हाल ही में उनके ब्रेकअप की पुष्टि हो गई.