News Nation Logo
Banner

Choti Sarrdaarni: छोटी सरदारनी की इस एक्ट्रेस ने झेली बॉडी शेमिंग, कहीं ये निमृत कौर तो नहीं?

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 18 Nov 2022, 07:58:49 AM
निमृत कौर और जिनल जैन

निमृत कौर और जिनल जैन (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

हमने लड़कियों की बॉडी शेमिंग की कई कहानियां सुनी हैं, खासकर शोबिज की दुनिया में. उन्हें सिर्फ वजन बढ़ाने के लिए ही नहीं  बल्कि अपनी यात्रा के दौरान बहुत अधिक दुबली होने के कारण भी चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. हाल ही में बी-टाउन की एक्ट्रेस सोनम कपूर, अनन्या पांडे और एरिका फर्नांडीज, तेजस्वी प्रकाश ने जीवन में आई मुश्किलों को लेकर बात की थी. वहीं अब, छोटी सरदारनी (Choti Sarrdaarni) एक्ट्रेस जिनल जैन ने भी अपनी आपबीती शेयर की है. छोटी सरदानी कलर्स का जाना माना सीरियल है, ये 2019 में ऑन एयर हुआ था. शो का आखिरी एपिसोड 25 मई को टेलिकास्ट किया गया था. शो में बिग बॉस 16 फेम निमृत कौर अहलूवालिया छोटी सरदारनी में लीड रोल में थे.

इसी बीच अब सीरियल की एक एक्ट्रेस जिनल जैन ने  बॉडी शेमिंग (Body Shaming) को लेकर चर्चा की है. एक न्यूज पोर्टल से बातचीत के दौरान, लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री ने टीवी की दुनिया में अपने संघर्षों के बारे में बात की और अपने जीवन में एक चमत्कार की उम्मीद की. उन्होंने कहा, ''मैंने कई मुश्किलों का सामना किया है और संघर्ष अब भी जारी है. मुझे अपने शरीर पर शर्म आ रही थी और मैंने बहुत सारे नाम सुने थे. फिर भी, मैंने हार नहीं मानी. मैंने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की और अभी भी यह देखने की कोशिश कर रही हूं कि यह कब और कहां खत्म होगा. तब तक, मैं चलती रहूंगी और कोई  चमत्कार होने तक अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी.''

ये भी पढ़े-'Drishyam 2' Speacial Screening: अजय की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर इन सितारों ने आ कर लगाए चार चांद

'घर जाओ और उम्मीद छोड़ दो'

जिनल ने अपने इंडस्ट्री के शुरुआती दिनों को याद करते हुए कहा, "लोगों ने मुझसे कहा था कि तुम एक्टिंग नहीं कर सकती, हमें स्लिम ट्रिम लड़कियों की जरूरत है, तुम थोड़ी हेल्दी हो आदि.. 'तुम अपने शहर वापस जाओ और कुछ और करो, यह उम्मीद छोड़ दो और ऐसे शो देखना बंद करो जिनके लिए तुम नहीं चुने जाओगे.''टीवी एक्ट्रेस जिनल जैन ने 2014 में टीवी की दुनिया में एंट्री ली था और तब से वह छोटी सरदारनी, जिंदगी मेरे घर आना, साथ निभाना साथिया 2, जैसे शो में अपनी भूमिकाओं के लिए एक घर घर जानी जाती हैं. 

First Published : 18 Nov 2022, 07:53:30 AM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.