News Nation Logo
Banner

'Drishyam 2' Speacial Screening: अजय की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर इन सितारों ने आ कर लगाए चार चांद

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 18 Nov 2022, 06:59:43 AM
768 512 16955500 thumbnail 3x2 image

Drishyam 2 की स्पेशल स्क्रीनिंग पर इन सितारों ने आ कर लगाए चार चांद (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की फिल्म  'दृश्यम 2' आज 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है. साथ ही फिल्म की रिलीज से पहले, मेकर्स ने मुंबई में थ्रिलर फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन भी किया था, जिसमें बी-टाउन की कई सारी हस्तियों ने भाग लिया. बता दें कि, स्क्रीनिंग में शामिल होने वाली हस्तियों में विशाल भारद्वाज, सोहेल खान, विद्युत जामवाल, हर्षवर्धन कपूर, शरद केलकर, सौरभ शुक्ला, श्रिया सरन, तब्बू और काजोल जैसे कई स्टार्स शामिल थे. 

आपको बता दें कि, स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए अजय देवगन के साथ उनकी पत्नी काजोल भी शामिल थीं, जो काले रंग की साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लग रही थी. साथ ही कपल ने एक- दूसरे के साथ पोज भी दिया. यही नहीं एक्ट्रेस श्रिया सरन भी अपने पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ नजर आई, उन्होंने स्क्रीनिंग के लिए लाल रंग की साड़ी पहनी थी और आंद्रेई अपने सूट पहने हुए काफी स्मार्ट लग रहे थे. साथ ही इस जोड़े ने रेड कार्पेट पर एक-दूसरे को किस करते हुए पोज भी दिया. एक्ट्रेस इशिता दत्ता भी अपनी फिल्म की स्पेशल  स्क्रीनिंग के लिए अपने पति वत्सल सेठ के साथ पहुंचीं हुई थी. इसके अलावा, तब्बू सबसे हट कर एक स्टाइलिश बेल्ट के साथ मिडी ड्रेस में नजर आई. 

यह भी पढ़ें - Comment on Actor's job : Priyanka Chopra ने माना कड़वा सच, बॉलीवुड से हॉलीवुड तक के कलाकारों को हो सकता है ऐतराज!

फिल्म के बारे में बात करें तो, 'दृश्यम 2' में अजय देवगन विजय सालगांवकर की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि तब्बू  पुलिस महानिरीक्षक मीरा देशमुख के किरदार में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा, अभिषेक पाठक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में श्रिया सरन देवगन की पत्नी की भूमिका में हैं और इशिता दत्ता उनकी बेटी के रूप में नजर आएंगी. ऐसा माना जा रहा है कि, दृश्यम 2 के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग लेने की उम्मीद है क्योंकि इसके ट्रेलर को अच्छे रिएक्शन्स मिले थे दृश्यम पार्ट 2, अपनी पहली फिल्म की तरह, मोहनलाल स्टारर मलयालम फिल्म की रीमेक है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama)

First Published : 18 Nov 2022, 06:56:39 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.