logo-image

'आटे की थैली में रुपये रखने वाले रॉबिनहुड खुद सामने नहीं आना चाहते', आमिर खान ने वायरल पोस्‍ट पर दी सफाई

खबर आई थी कि आमिर खान (Aamir Khan) ने गरीबों के लिए ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे, जिसके अंदर 15 हजार रुपये भी रखे हुए थे

Updated on: 05 May 2020, 12:34 PM

नई दिल्ली:

बॅालीवुड सितारे इन दिनों लोगों की मदद करने को आगे आ रहे हैं ऐसे में बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान (Aamir Khan) भी काफी सुर्खियों में हैं. और इसकी वजह है एक वायरल हो रहा पोस्ट. हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया था कि आटे के हर पैकेट में 15 हजार रुपये मिले हैं. इस वायरल हो रहे पोस्ट में दावा किया गया था कि इसके पीछे आमिर खान का हाथ है. लेकिन अब आमिर खान ने इस वायरल हो रहे पोस्ट पर अपना रिएक्शन देते हुए सच्चाई बताई है.

बॉलीवुड सेलेब्स लगातार लॉकडाउन में गरीबों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच खबर आई थी कि आमिर खान (Aamir Khan) ने गरीबों के लिए ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे, जिसके अंदर 15 हजार रुपये भी रखे हुए थे. हालांकि इस खबर कोई भी पुष्टि नहीं की गई थी.

यह भी पढ़ें: शराब के लिए लंबी लाइन को लेकर आमने-सामने आ गए रामगोपाल वर्मा और सोना मोहापात्रा

लेकिन जब ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा तो खुद आमिर खान ने इस बात को लेकर ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'दोस्तों, मैं वो इंसान नहीं हूं, जिसने आटे की बोरी में पैसे रखे थे. यह या तो पूरी तरह से झूठी खबर है या फिर रॉबिनहुड खुद इस बात का खुलासा नहीं करना चाहते हैं. सुरक्षित रहें.'

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर और इरफान खान के निधन पर प्रसून जोशी का छलका दर्द, कही ये बात

आमिर के इस ट्वीट से ये बात तो साफ हो गई कि उन्होंने आटे के पैकेट में पैसे नहीं रखे थे. लेकिन इसके साथ ही इस ट्वीट में रॉबिन हुड नाम लेने से ऐसा लग रहा है कि आमिर इशारों-इशारों में सलमान खान (Salman Khan) का नाम ले रहे हैं. बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने अभी तक अपने दिये दान के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा नहीं किया है. आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें वह जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी.