logo-image

Video : Tammannah Bhatia ने 'डुप्लीकेट दूल्हे राजा' पर ली चुटकी, किया ये कमेंट

तमन्ना भाटिया हमेशा अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.

Updated on: 16 Nov 2022, 07:10 PM

highlights

  • तमन्ना भाटिया के खिलाफ फैली ये अफवाह
  • सोशल मीडिया यूजर्स ने पूछे ऐसे सवाल
  • एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर दिया करारा जवाब

नई दिल्ली:

तमन्ना भाटिया हमेशा अपनी फिल्मों और सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. इस बार भी उनके चर्चा में आने का कारण उनकी एक वीडियो ही है. जिसमें वो पहले तो साड़ी पहने लड़की के लुक में दिखाई देती हैं और फिर लड़के का लुक ले लेती हैं. उनकी इस वीडियो पर बवाल मच गया है. क्योंकि पैप्स ने इसे दूसरे नजरिए से दिखाया. फिर क्या था, एक्ट्रेस ने भी इस पर चुटकी ले ली और इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर कर दी. जो इस समय वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, तमन्ना की इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तमन्ना भाटिया की शादी की अफवाहें. क्या वह एक बिजनेसमैन से शादी कर रही हैं, जिसने उन्हें लुभाने की कोशिश की है???' जिस पर कुछ लोगों ने फनी इमोजी शेयर किए. जबकि कुछ ने तो इसे गंभीरता से लेते हुए तमन्ना से शादी को लेकर सवाल कर डाले. एक्ट्रेस ने इसे ही अपनी स्टोरी पर शेयर कर लिखा, 'मेरा बिजनेसमैन हसबेंड.' इसके साथ उन्होंने फनी वाला इमोजी शेयर किया है और #MarriageRumours #ExpectingScriptingMyLife के हैशटैग का इस्तेमाल किया है. 

तमन्ना की इस स्टोरी से तो साफ होती है कि फिलहाल शादी को लेकर उनकी कोई प्लानिंग नहीं है. लेकिन अगर उनकी लव लाइफ की बात करें, तो आपको बता दें कि एक समय पर क्रिकेटर विराट कोहली के साथ उनके अफेयर की चर्चा जोरों पर थी. दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था. लेकिन फिर इजाबेल लेटे के साथ विराट की बढ़ती नजदीकियों से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और वे अलग हो गए.

यह भी पढ़ें- Viral look : Tamannaah Bhatia ने रेड और पिंक कॉम्बिनेशन में दिखाया ग्लैमर का जादू

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा एक्टिव हैं. आने वाले दिनों में वो तीन फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें तेलुगू फिल्म 'भोला शंकर', 'गुरथुंडा सीताकलम' और हिंदी फिल्म 'बोले चूड़ियां' का नाम शामिल है.