News Nation Logo
Breaking
Banner

Bharti Singh ने सुनाई एक और 'Good News'! बोलीं- दोनों हैं जिम्मेदार

भारती सिंह (Bharti Singh) ने अब तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. इतनी बड़ी खुशखबरी के बाद एक बार फिर भारती सिंह (Bharti Singh) ने खुशखबरी सुनाई है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 03 May 2022, 03:03:06 PM
bharti singh video

Bharti Singh ने सुनाई एक और 'Good News' (Photo Credit: फोटो- @bharti.laughterqueen Instagram)

नई दिल्ली:  

फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया इन दिनों अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड कर रहे हैं. हाल ही में उनके घर राजकुमार का जन्म हुआ है जिसकी खुशखबरी उन्होंने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर कर के दी थी. हालांकि भारती सिंह ने अब तक अपने बेटे का चेहरा नहीं दिखाया है. इतनी बड़ी खुशखबरी के बाद एक बार फिर भारती सिंह (Bharti Singh) ने खुशखबरी सुनाई है. भारती ने ये भी बताया कि वो इस खुशखबरी की जिम्मेदार अकेली नहीं हैं बल्कि उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी इसके लिए दोषी हैं.

यह भी पढ़ें: Met Gala 2022: Natasha Poonawalla ने सब्यसाची की साड़ी संग पहना मेटल कॉर्सेट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती सिंह (Bharti Singh) ने वीडियो में खुशखबरी के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें कहने में शर्मा आ रही है.. कि आप लोग कहेंगे कि हम बैक टू बैक बड़ी गुडन्यूज दे रहे हैं. लेकिन क्या करें नहीं पता चला. हो गया. ये चीज हमारे हाथ में नहीं है. इसकी जिम्मेदार मैं अकेली नहीं हर्ष भी है. उसका हाथ भी है इसमें. 

भारती वीडियो में आगे बताती हैं कि आप लोग परेशान ना हों दरअसल, ये खुशखबरी है कि यूट्यूब की तरफ से सिल्वर और गोल्डन बटन मिला है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया यूट्यूब चैनल चलाते हैं जिसका नाम LOL (Life of Limbachiyaa’s) है. वीडियो में भारती ये भी बताती हैं कि उन्हें डायमंड बटन भी मिला है जो कि उनका बेटा है.

First Published : 03 May 2022, 02:41:10 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.